बेन स्टोक्स ने लोकप्रियता के मामले में टेलर स्विफ्ट को भी पीछे छोड़ा

बेन स्टोक्स ने लोकप्रियता के मामले में टेलर स्विफ्ट को भी पीछे छोड़ा

Mazkoor Alam | Updated: 28 Aug 2019, 09:20:38 PM (IST) क्रिकेट

हेडिंग्ले टेस्ट में अकेले अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद बेन स्टोक्स कुछ समय के लिए विकीपीडिया पर मशहूर गायक टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा चर्चित हो गए थे।

दुबई : ऑस्ट्रेलिया ( Australia cricket team ) के खिलाफ एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में 135 रनों की नाबाद मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद इंग्लैंड ( England cricket team ) के आलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) की लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि वह विश्व भर में मशहूर गायक टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए।

विंडीज के खौफनाक गेंदबाज भी हुए जसप्रीत बुमराह के प्रशंसक, कहा- विंडीज की किसी भी टीम में खेल सकते थे

स्विफ्ट से ज्यादा खोजे गए स्टोक्स

हेडिंग्ले टेस्ट में अकेले अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद विकीपीडिया पर मशहूर गायक टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा चर्चित हो गए। इसकी जानकारी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ( ICC ) ने चार्टर कंपनी के हवाले से दी है। आईसीसी ने अपनी वेबसाइट पर एक डाटा डाला है। इसके अनुसार पिछले हफ्ते कुछ देर के विकीपीडिया पर बेन स्टोक्स टेलर स्विफ्ट से भी ज्यादा खोजे गए।

आईसीसी ने एक बार फिर बनाया सचिन तेंदुलकर का मजाक, प्रशंसकों ने दिया करारा जवाब

 

आईसीसी ने डाला यह डाटा

आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट और बेन स्टोक्स का डाटा डालकर लिखा है- इसमें कोई बुरी बात नहीं है टेलर, लेकिन स्टोक्स का पारी सर्वकालिक महान है। आईसीसी ने बेन स्टोक्स की पारी की तुलना आलटाइम महानतम लव स्टोरी से की। हालांकि इस वक्त अपने 'लवर' सॉन्ग की वजह से लोकप्रियता के ग्राफ में काफी ऊपर हैं। इसके बावजूद बेन स्टोक्स का उनको पछाड़ना आश्चर्यजनक माना जा रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned