सुरेश रैना के 'ब्राह्मण' वाले बयान पर हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

सुरेश रैना अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर वह अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

By: Mahendra Yadav

Updated: 21 Jul 2021, 10:56 AM IST

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर वह अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। सुरेश रैना ने एक मैच के दौरान ऐसा कुछ कह दिया, जिस पर विवाद हो गया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। साथ ही यूजर्स सुरेश रैना को माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग का पांचवां सीजन चल रहा है। इस लीग का पहला मैच लाइका कोवई किंग्स और सलेम स्पार्टन्स के बीच खेला गया। इस मैच में क्रिकेटर सुरेश रैना भी जुड़े।

दक्षिण भारतीय संस्कृति पर पूछा गया सवाल
सुरेश रैना आईपीएल की शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे हैं। लाइका कोवई किंग्स और सलेम स्पार्टन्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक कमेंटटेर ने सुरेश रैना से पूछा कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया? उन्हें यहां के पहनावे में नाचते और सीटी बजाते देखा गया है। इस पर सुरेश रैना ने कहा कि उन्हें चेन्नई की संस्कृति पसंद है और वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें— कोहली की कप्तानी पर बोले सुरेश रैना: उन्होंने तो अब तक IPL भी नहीं जीता

ब्राह्मण वाले बयान पर हुआ विवाद
कमेंटेटर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में सुरेश रैना ने कहा,'मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं। मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं। मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है।' साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने साथियों से प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि वह अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि आपको वहां से कुछ अच्छा सीखने की जरूरत है। हमारे पास एक अच्छा प्रशासन है। सुरेश रैना के इस बयान के बाद विवाद हो गया और खुद को ब्राह्मण बताने पर यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने रैना को अपने बयान पर माफी मांगने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें— सुरेश रैना ने लिया फैसला: धोनी अगर IPL 2022 में नहीं खेलेंगे तो वह भी छोड़ देंगे टूर्नामेंट

सुरेश रैना का क्रिकेट कॅरियर
वहीं रैना के क्रिकेट कॅरियर की बात करें तो उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 768 रन बनाए हैं। वहीं उन्होंने 226 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे में उन्होंने 5615 रन बनाए। इसमें 5 सेंचुरी और 36 हाफ सेंचुरी शामिल है। रैना ने 78 टी20 मैच भी खेले हैं। वहीं आईपीएल की बात करें तो रैना आईपीएल के सफलतम बल्लेबाजों में से एक हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में वह तीसरे स्थान पर हैं। रैना ने 200 मैचों में 33.07 की औसत से 5491 रन बनाए हैं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned