scriptUmesh Yadav ने पत्नी के जन्मदिन पर दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा, शेयर की प्यारी तस्वीर, देखें | Umesh Yadav wrote a touching message on his wife's birthday | Patrika News

Umesh Yadav ने पत्नी के जन्मदिन पर दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा, शेयर की प्यारी तस्वीर, देखें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2020 07:07:22 pm

Submitted by:

Mazkoor

Umesh Yadav की पत्नी Tanya wadhwa का जन्मदिन रविवार सात जून को था। इस मौके पर उन्होंने बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद दी।

Umesh Yadav Tanya wadhwa

Umesh Yadav Tanya wadhwa

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपनी पत्नी तान्या वाधवा का जन्मदिन (Happy Birthday of Tanya wadhwa) अपने घर पर ही मनाया और इसकी तस्वीर पोस्ट कर एक प्यारा सा मैसेज अपनी पत्नी के लिए लिखा। इसे सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के अहम सदस्य उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा (Tanya wadhwa) का जन्मदिन रविवार सात जून को था। इस मौके पर उन्होंने एक बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी तान्या को केक खिलाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक- आपका यह दिन सपने सच होने का दिन है। आपका जीवन प्यार और खुशियों से भर जाए। आपके साथ हर साल पिछले साल से बेहतर है।’

उमेश यादव के इस तस्वीर और मैसेज को काफी पसंद किया जा रहा है। देखते ही देखते इस पोस्ट पर 75 हजार से ज्यादा लाइक्स 250 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर उमेश यादव को 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

नस्लवाद के खिलाफ लंदन में Carlos Brathwaite ने किया विरोध प्रदर्शन, बोले- क्रांति का प्रसारण किया जाएगा

सात साल पहले की थी शादी

32 साल के उमेश यादव ने 16 अप्रैल 2013 को सगाई और 29 मई 2013 को तान्या वाधवा से शादी की थी। अभी हाल ही में उनकी शादी की सालगिरह भी बीती है। इस मौके पर भी उमेश ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने शुभकामना देने वाले सभी प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया था।

अपने शानदार करियर में Sunil Gavaskar सिर्फ एक बल्लेबाज से हुए प्रभावित, वही रखा बेटे का नाम

बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया में स्थायी जगह नहीं

उमेश यादव टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण (Fast Bowling Attack) का हिस्सा हैं और पिछले दो-तीन साल से टेस्ट में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बावजूद टीम इंडिया में उनकी स्थायी जगह नहीं बन पा रही है तो इसका कारण है कि इस वक्त भारत के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार आदि जैसे कई बेहतरीन तेज गेंदबाज मौजूद हैं। ऐसे में इनमें से किसी के चोटिल होने पर ही उन्हें मौका मिल पाता है। उमेश ने अब तक भारत के लिए 45 टेस्ट, 75 वनडे और 7 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने क्रमशः 142, 106 और 9 विकेट लिए हैं। उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा फैशन डिजाइनर हैं और वह दिल्ली में रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो