scriptविराट कोहली ने रचा इतिहास, इस खास रिकॉर्ड को बनाने वाले पहले भारतीय बने | virat kohli becomes the first indian to get more than 10 million likes on 6 posts on instagram | Patrika News

विराट कोहली ने रचा इतिहास, इस खास रिकॉर्ड को बनाने वाले पहले भारतीय बने

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2024 09:32:30 am

Submitted by:

lokesh verma

Virat Kohli Instagram: विराट कोहली ने यूं क्रिकेट के मैदान पर ढेरों रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। लेकिन, इस बार उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर एक ऐसा अद्भुत रिकॉर्ड बनाया है। कोहली इंस्टाग्राम पर 6 पोस्ट पर 10 मिलियन से अधिक लाइक पाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं।

virat_kohli.jpg
Virat Kohli Instagram: भारत की रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली ने यूं क्रिकेट के मैदान पर ढेरों रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। लेकिन, इस बार उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर एक ऐसा अद्भुत रिकॉर्ड बनाया है, जिसके आसपास भी कोई भारतीय नहीं पहुंच सका है। विराट कोहली इंस्टाग्राम पर 6 पोस्ट पर 10 मिलियन से अधिक लाइक पाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। ये पोस्‍ट किंग कोहली ने अपने दूसरे बच्‍चे के जन्‍म को लेकर किया था। जिसमें उन्‍होंने बताया था कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जन्‍म दिया है, जिसका नाम उन्‍होंने अकाय रखा है।

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं। किंग कोहली को इंस्टाग्राम पर करीब 266 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में कोहली ने बेटे अकाय के जन्म की जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ।

पोस्‍ट शेयर करते ही हो जाती है वायरल

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर इस पोस्‍ट के साथ ही 6 पोस्ट पर 10 मिलियन से अधिक लाइक पाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। बता दें कि किंग कोहली की सोशल मी‍डिया पर फैन फॉलोइंग ऐसी है कि वह जब भी कोई पोस्‍ट डालते हैं तो उसका वायरल होना तय है। फैंस हमेशा उनकी पोस्‍ट का इंतजार करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें

भारत को तगड़ा झटका, IPL के बाद मोहम्मद शमी का टी20 वर्ल्ड कप खेलना भी मुश्किल

https://twitter.com/CricCrazyJohns/status/1761580218324484235?ref_src=twsrc%5Etfw

आईपीएल से करेंगे वापसी

बता दें कि विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्‍होंने घर में नया मेहमान आने की वजह से ही इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से ब्रेक लिया था। अब उम्‍मीद जताई जा रही है कि कोहली आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें

भारत-इंग्लैंड मैच के तीसरे दिन क्‍या बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें रांची के मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो