scriptबीप-बीप… विराट कोहली ने लिए मोहम्मद सिराज के मजे, देखें RCB के ड्रेसिंग रूम का 49 सेकंड का वायरल वीडियो | virat kohli made fun of mohammad siraj rcb dressing room video viral | Patrika News
क्रिकेट

बीप-बीप… विराट कोहली ने लिए मोहम्मद सिराज के मजे, देखें RCB के ड्रेसिंग रूम का 49 सेकंड का वायरल वीडियो

RCB vs DC: विराट कोहली इस आईपीएल सीजन में जबरदस्‍त फॉर्म में हैं। कोहली की वजह से ही आरसीबी प्‍लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विराट सिराज के मजे लेते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीMay 13, 2024 / 11:20 am

lokesh verma

RCB vs DC: विराट कोहली इस आईपीएल सीजन में जबरदस्‍त फॉर्म में हैं। इस सीजन में आरसीबी अपने पहले 8 मैच में से सिर्फ एक मैच ही जीत सकी थी। 7 मैच हारने के बाद उसके प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीद लगभग खत्‍म ही हो गई थी, लेकिन इसके बाद उसने शानदार कमबैक करते हुए बैक-टू-बैक पांच जीत दर्ज की। इस सीजन में लगातार पांच जीत दर्ज करने वाली आरसीबी पहली टीम है और फिर से प्‍लेऑफ की दौड़ में शामिल हो चुकी है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विराट सिराज के मजे लेते नजर आ रहे हैं।

आरसीबी के प्‍लेऑफ में पहुंचने के समीकरण

आरसीबी का इस सीजन के लीग चरण में आखिरी मुकाबला 18 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स से है। अगर आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचना है तो सीएसके के खिलाफ बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी। इसके साथ ही उसे बाकी टीमों के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा। रॉयल चैलेंजर्स ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 47 रनों से जीत दर्ज की और जमकर जश्‍न भी मनाया।

मोहम्मद सिराज की मोटिवेशनल क्‍लास!

दिल्‍ली के खिलाफ मैच जीतने के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का नजारा कुछ अलग ही था। जहां मोहम्मद सिराज मोटिवेशनल बातें कर रहे थे। इसी बीच कर्ण शर्मा और विराट कोहली ने सिराज का जमकर मजाक बनाया। इस मजाक के 49 सेकंड के वीडियो को आरसीबी ने अपने आधिकारिक एक्‍स हैंडल से पोस्‍ट किया है।

49 सेकंड के वीडियो की बातें

मोहम्मद सिराज- क्या शानदार कमबैक है। हम लोग यही सोच रहे थे कि मैच पर फोकस करना है, हम लोग क्वॉलिफाई कर गए, नहीं… हमारे बस में नहीं है। हमारे बस में क्या है? पेसर के पास बॉल है, बल्‍लेबाज के पास बल्‍ला है… बस जाना है अटैक करना है। क्वॉलिफाई हुए तो बहुत अच्छा… हमें इसी तरह खेलना जारी रखना है। हम वैसी ही सोच रखेंगे और मजा भी आ रहा है।
कर्ण शर्मा – उनके पास बल्‍ला है… और हमारे पास बॉल है.. और उसके बाद…

मोहम्मद सिराज- उसके बाद सामने स्टंप है।

कर्ण शर्मा (मजे लेते हुए) – उधर भी तो है… बैट… बॉल और स्टंप
मोहम्‍मद सिराज – हां… तो…

विराट कोहली- बीप-बीप…. क्या बोल रहा है, बल्‍लेबाज के पास बल्‍ला है… गेंदबाज के पास गेंद है, कहता है।

मोहम्‍मद सिराज- …तो माइंडसेट तो वही है ना विकेट लेने का भइया।
विराट कोहली(मजे लेते हुए)- इसकी अलग क्रिकेट चल रही है… बीप-बीप… बोल मुझे बस स्टंप दिख रहा है, बस।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बीप-बीप… विराट कोहली ने लिए मोहम्मद सिराज के मजे, देखें RCB के ड्रेसिंग रूम का 49 सेकंड का वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो