script10 दिनों की जुदाई भी नहीं सह सकी अनुष्का शर्मा, इंग्लैंड पहुंच टीम इंडिया के साथ-साथ फैंस को चौंकाया | virat kohli's wife anushka sharma reached England see picture | Patrika News
क्रिकेट

10 दिनों की जुदाई भी नहीं सह सकी अनुष्का शर्मा, इंग्लैंड पहुंच टीम इंडिया के साथ-साथ फैंस को चौंकाया

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड में है। जहां दोनों देशों के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस दौरे पर अनुष्का शर्मा भी पहुंच चुकी है।

Jul 05, 2018 / 01:11 pm

Prabhanshu Ranjan

virushka

10 दिनों की जुदाई भी नहीं सह सकी अनुष्का शर्मा, इंग्लैंड पहुंच टीम इंडिया के साथ-साथ फैंस को चौंकाया

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के लंबे दौरे पर है। जहां टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने आठ विकेट के अंतर से विराट जीत हासिल करते हुए अपने सफर का शानदार आगाज किया है। अब इस सीरीज का दूसरा मैच छह जुलाई को खेला जाना है। छह जुलाई को होने वाला यह मैच कार्डिफ में खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया कार्डिफ पहुंच चुकी है। कार्डिफ पहुंची टीम के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री और कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिखी। वो टीम बस में कप्तान कोहली के साथ थी। टीम बस में ली गई उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

anushka

अनुष्का पहुंची पति के पास-
बताते चले कि अनुष्का शर्मा इस दौरे पर भारतीय टीम और अपने पति कोहली के साथ नहीं गई थी। लेकिन टूर शुरू होने के 10 दिन के अंदर ही वो इंग्लैंड पहुंच गई। टीम की बस में उन्हें देखा गया है। अनुष्का के इंग्लैंड पहुंचने पर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोगों का कहना है कि अनुष्का 10 दिनों की जुदाई भी नहीं सह सकी। उनके प्यार को सलाम।

सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगी टीम-
1-0 की बढ़त ले चुकी भारतीय टीम सीरीज के दूसरे मैच में जीत के साथ सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगी। बताते चले कि भारत को दूसरा मैच कार्डिफ के सोफिया काउंटी क्रिकेट क्लब में कल खेला जाने वाला है। इस मैच में टीम इंडिया अपने जीत के लय को बरकरार रखते हुए सीरीज पर अपना कब्जा जमाना चाहेगी।

अंग्रेज कर सकते है पलटवार-
दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम से पलटवार की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि इंग्लैंड की टीम पिछले मैच में तो हार गई थी। लेकिन टीम ने पिछले कुछ दिनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। लिहाजा इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है। बताते चले कि यह मैच में कल देर रात भारतीय समयानुसार 10 बजे से खेला जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / 10 दिनों की जुदाई भी नहीं सह सकी अनुष्का शर्मा, इंग्लैंड पहुंच टीम इंडिया के साथ-साथ फैंस को चौंकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो