विराट कोहली ने बेटी वामिका को लेकर की बात, बताया- तीन महीने में उनके जीवन में क्या-क्या बदल गया

विराट कोहली ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी बेटी को लेकर बातचीत की। विराट का कहना है कि बेटी वामिका के आने के बाद उनके जीवन में बहुत कुछ बदल गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 14 Apr 2021, 05:32 PM IST

टीम इंडिया और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली तीन महीने पहले पिता बने। विराट और अनुष्का की बेटी तीन माह की हो गई है। इनकी बेटी का नाम वामिका है। हालांकि विराट और अनुष्का ने अभी तक बेटी का चेहरा मीडिया के सामने नहीं दिखाया। वे वामिका को मीडिया स्पॉटलाइट से दूर ही रखते हैंं। इन दिनों विराट कोहली IPL 2021 में व्यस्त चल रहे हैं। इस बीच विराट कोहली ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी बेटी को लेकर बातचीत की। विराट का कहना है कि बेटी वामिका के आने के बाद उनके जीवन में बहुत कुछ बदल गया है। उन्होंने साक्षात्कार में वामिका के डैडी होने सहित विभिन्न विषयों पर बात की।

बेटी के जन्म के बाद आया बदलाव
विराट कोहली ने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की। जब विराट कोहली से पूछा गया कि पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्या—क्या बदलाव आए तो विराट ने कहा कि बेटी के जन्म के बाद उनकी दिनचर्या में काफी बदलाव आ गया है। उनका कहना है कि उनकी डेली रुटीन लाइफ पूरी तरह से बदल गई है। उन्होंने कहा कि पिता बनने के बाद चीजें काफी हद तक बदल जाती हैं। आप जिन चीजों का इस्तेमाल करते है, उससे लेकर आपकी दिनचर्या तक सब कुछ बदल जाता है।

यह भी पढ़ें— ICC ODI Ranking : विराट कोहली को पछाड़ पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम बने नंबर 1 बल्लेबाज

virat_kohli_anushka.png

शब्दों में नहीं बता सकते
विराट का कहना है कि आपको जब एक और जीवन की देखभाल करनी होती है तो पूरी तरह से जागरुक रहना पड़ता ह। हालांकि यह मां पर निर्भर करता है लेकिन पिता की भी जिम्मेदारी होती है। बच्चे की देखभाल करने वाले माता-पिता दोनों के लिए ही एक अलग अनुभव होता है और हम दोनों (अनुष्का शर्मा) ने ही इसका पूरी तरह से आनंद लिया है। इस अनुभव को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें— कोहली के एक्सपेरिमेंट हुए सफल, टीम इंडिया को हुए ये 5 बड़े फायदे, विश्वकप में दिला सकते हैं जीत

जनवरी में अनुष्का ने दिया था बेटी को जन्म
बता दें कि अनुष्का ने इसी वर्ष 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था। विराट का कहना है कि वामिका के आने से उनका जीवन बदल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा अनुभव है जो किसी भी चीज से अलग है। इसे मैनें और अनुष्का ने महसूस किया है। जब हम अपनी बेटी को मुस्कुराते हुए देखते हैं तो जो खुशी मिलती है उसे शब्दों में बताना संभव नहीं है। मैं बता नहीं सकता कि हमें उस वक्त कैसा लगता है। बस इतना कह सकता हूं कि हम धन्य हो गए।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned