scriptगुस्से पर काबू पाने के लिए किताब पढ़ रहे कोहली टि्वटर पर हो गए ट्रोल | Virat Kohli trolls for reading Book Detox Your Ego | Patrika News
क्रिकेट

गुस्से पर काबू पाने के लिए किताब पढ़ रहे कोहली टि्वटर पर हो गए ट्रोल

टीम इंडिया ( Team India ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ड्रेसिंग रूम में अहम पर काबू करो नाम की किताब पढ़ते हुए दिखाई दिए।

नई दिल्लीAug 24, 2019 / 05:54 pm

Manoj Sharma

0521_virat_kohli_0.jpg
नई दिल्ली। टीम इंडिया ( Team India ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन एक पूर्व क्रिकेटर द्वारा लिखी गई किताब को पढ़ते हुए दिखाई दिए। ‘अहम पर काबू करें’ शीषर्क वाली किताब पढ़ते हुए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद क्रिकेट समर्थकों ने उनको कई तरह की सलाह दी।
एक टि्वटर यूजर ने विराट पर किया तंज

अपने करियर में विराट कोहली को कई बार मैदान पर आपा खोते हुए देखा गया है। वहीं क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के दौरान भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) और कोहली के बीच विवाद की खबर आई थी। लोगों ने विराट की इस फोटो पर मिली-जुटी प्रतिक्रिया व्यक्त की। अनुराग नाम के एक शख्स ने कोहली पर तंज कसते हुए कहा कि उनके जैसे आदमी के लिए ऐसी किताब पढ़ना जरूरी है।
कुछ लोगों ने किताब को उनके लिए सही बताया

चिंतन बुच नाम के टि्वटर अकाउंट से लिखा गया, कोहली अपने लिए एकदम सही किताब पढ़ रहे हैं। वहीं एक और टि्वटर यूजर ने कहा कि विराट आप महान खिलाड़ी हैं। लेकिन, आपको सच में इस किताब की आवश्यकता थी।
रोहित-कोहली के कथित विवाद से जोड़ा

हरिहरण दुरईराज नाम के एक यूजर ने इस फोटो को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान हुए रोहित-कोहली के कथित विवाद से जोड़ दिया। इस यूजर ने लिखा कि रोहिश शर्मा इस किताब के स्पॉन्सर हैं। इस किताब का अंग्रेजी में नाम Detox Your Ego है।

Home / Sports / Cricket News / गुस्से पर काबू पाने के लिए किताब पढ़ रहे कोहली टि्वटर पर हो गए ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो