क्रिकेट में सहवाग की धमाकेदार वापसी, दूसरी ही गेंद पर लगाया छक्का, जमकर बटोरे रन

क्रिकेट में सहवाग की धमाकेदार वापसी, दूसरी ही गेंद पर लगाया छक्का, जमकर बटोरे रन

Prabhanshu Ranjan | Publish: Sep, 09 2018 10:05:25 PM (IST) क्रिकेट

भारतीय क्रिकेट टीम से पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने केसीसी टूर्नामेंट से क्रिकेट में वापसी की है। जहां उन्होंने धमाकेदार पारी खेली।

नई दिल्ली। सनी देओल की सुपरहिट फिल्म जीत का एक डॉयलाग काफी मशहूर है। इस डॉयलाग में सनी देओल कहते है कि इन हाथों ने हथियार छोड़े है, चलाना नहीं भूला। यह कहावत भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर बिल्कुल सटीक बैठती है। इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके सहवाग यदा-कदा किसी किसी लीग में खेलते नजर आ जाते है। कुछ महीनों पहले सहवाग ने आईस क्रिकेट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। अब सहवाग एक और लीग में खेल रहे है। जहां बल्लेबाजी करने उतरते ही उन्होंने दूसरी गेंद को हवाईमार्ग के जरिए सीमापार भेज दिया।

केसीसी में खेल रहे हैं वीरू-
वीरेंद्र सहवाग इस समय कर्नाटक चलचित्र कप (केसीसी) खेल रहे है। इस टूर्नामेंट में सहवाग कदंबा लायंस की तरफ से खल रहे है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में जब सहवाग ने बल्लेबाजी की शुरुआत की, तो अपने पुराने रंग में दिखे। अपनी पारी की दूसरी ही गेंद पर सहवाग ने शानदार सिक्स लगाया। वहीं पूरी पारी की बात करें तो सहवाग ने 17 गेंदों पर 29 रन ठोक दिए।

ट्वीट किया छक्के का वीडियो-
वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बल्लेबाजी का वीडियो ट्वीटर पर भी शेयर किया। वीडियो को कैप्शन देते हुए सहवाग ने लिखा कि उसूल तब भी वही था, अब भी वही है। शुभ काम में देरी कैसी... एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट। सहवाग के इस ट्वीट को आस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भी कोट किया है। गिलक्रिस्ट ने सहवाग के वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि जिस तरह लेपर्ड अपना शिकार करने का स्टाइल नहीं बदलता, उसी तरह वीरू ने भी नहीं बदला। शानदार पारी।

 

10-10 ओवर का मैच-
इस टूर्नामेंट में 10-10 ओवर का मैच खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। जिनमें कर्नाटक स्टेट क्रिकेट खिलाड़ियों के अलावा तिलकरत्ने दिलशान, हर्शल गिब्स और ओवेश शाह जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल हैं। टूर्नामेंट में शामिल छह टीमें है - राष्ट्रकूट पैंथर्स, गंगा वारियर्स, वाडेयर चार्जेस, होयसाला ईगल्स, विजयनगर पैट्रियॉट्स और कदंब लायन्स।

Ad Block is Banned