डीडीसीए ने अतुल वासन को बनाया सीनियर चयन समिति का अध्यक्ष

डीडीसीए ने अतुल वासन को बनाया सीनियर चयन समिति का अध्यक्ष

Mazkoor Alam | Publish: Aug, 28 2019 05:31:33 PM (IST) | Updated: Aug, 28 2019 05:36:01 PM (IST) क्रिकेट

Atul Wassan को विज्ञापन संबंधी शिकायतों के बाद 2016 में उन्हें इस पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय ( Indian cricket team ) तेज गेंदबाज अतुल वासन ( Atul Wassan ) को एक बार फिर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ ( DDCA ) की सीनियर चयन समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। डीडीसीए ने बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि 2019-20 सीजन में अतुल वासन की अध्यक्षता वाली समिति में दो और सदस्य अनिल भारद्वाज और विनीत जैन होंगे।

आईसीसी ने एक बार फिर बनाया सचिन तेंदुलकर का मजाक, प्रशंसकों ने दिया करारा जवाब

2016 में कर दिया गया था बर्खास्त

बता दें कि अतुल वासन को इससे पहले भी चयन समिति के अध्यक्ष रह चुके हैं। कथित विज्ञापन संबंधी शिकायतों के बाद 2016 में उन्हें इस पद से बर्खास्त कर दिया गया था। हालांकि 2017-18 के सीजन में वह एक बार फिर इसके चेयरमैन नियुक्त किए गए थे।

जूनियर चयन समिति में चेतन शर्मा भी होंगे

डीडीसीए ने जूनियर चयन समिति की भी घोषणा की। इसका अध्यक्ष मयंक तहलान को बनाया गया है। इस समिति में दो और सदस्य शामिल हैं। इनमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा और प्रदीप चावला को भी बतौर सदस्य शामिल किया गया है।

विंडीज के खौफनाक गेंदबाज भी हुए जसप्रीत बुमराह के प्रशंसक, कहा- विंडीज के किसी भी टीम में खेल सकते थे

अरुण जेटली के नाम ये जाना जाएगा फिरोज शाह कोटला स्टेडियम

इससे पहले मंगलवार को डीडीसीए ने घोषणा की थी कि फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में अब अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। इसका नया नामकरण 12 सितंबर को एक समारोह में किया जाएगा। इसके अलावा फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा जाएगा। डीडीसीए ने ट्विटर पर स्टेडियम का नाम बदलने की जानकारी दी थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned