'पलटीमार' क्रिस गेल फिर पलटे अपनी बात से

Chris Gayle ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए भारत के खिलाफ अंतिम वनडे मैच में महज 41 गेंदों में 72 रन बनाए।

By: Manoj Sharma Sports

Updated: 15 Aug 2019, 12:42 PM IST

पोर्ट ऑफ स्पेन। वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ( Chris Gayle ) ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद कहा कि उन्होंने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा नहीं की है।

तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ डकवर्थ-नियम लुइस नियम के अनुसार छह विकेट से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में गेल ने दमदार बल्लेबाजी की और महज 41 गेंदों में 72 रन बनाए।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने गेल के हवाले से बताया, "मैं संन्यास लेने की घोषणा नहीं की है। अगली घोषणा तक मैं टीम के साथ ही बना रहूंगा।"

वेस्टइंडीज में भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर द्वारा गलत बर्ताव करने से BCCI शर्मिंदा

आपको बता दें कि इससे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के शुरू होने से पहले गेल ने कहा था कि वे इस क्रिकेट महाकुंभ के बाद संन्यास ले लेंगे। इसके बाद जब वर्ल्ड कप खत्म हो गया तो उन्होंने कहा कि वे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज के बाद संन्यास ले लेंगे। अब एक बार फिर गेल अपने बात से पलट गए हैं।

मेजबान टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, "मेरे जानकारी के मुताबिक उन्होंने संन्यास नहीं लिया है। लेकिन आज उन्होंने जो पारी खेली वह उनके करियर का उदाहरण था, उन्होंने दमदार पारी खेलते हुए हमें शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने हमारा मनोरंजन किया और लोगों ने पिछले कई वर्षो से गेल से यही उम्मीद की है।"

देशभक्ति, समर्पण और त्याग हो तो धोनी जैसा हो, चोट के बाद भी वर्ल्ड कप में खेले, अब सेना में ले रहे है

भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team ) ने वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, जबकि दूसरा और तीसरा मैच टीम इंडिया ने जीता था। सीरीज में मैन ऑफ द दूर्नामेंट का खिताब भारतीय कप्तान विराट कोहली को दिया गया।

Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned