scriptWI vs SA: मैच के बीच आपस में टकराए रबाडा और यानसेन, रोने लगा अफ्रीकी आलराउंडर | wi vs sa fatal collision between kagiso rabada and marco jansen during the t20 world cup 2024 super 8 match | Patrika News
क्रिकेट

WI vs SA: मैच के बीच आपस में टकराए रबाडा और यानसेन, रोने लगा अफ्रीकी आलराउंडर

WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख गेंदबाजी ऑलराउंडर मार्को यानसेन और तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा के बीच एक कैच पकड़ने के प्रयास में जोरदार टक्‍कर हो गई और यानसेन दर्द से कराहते दिखे और उनकी आंखों में आंसू भी थे। इसके बाद यानसेन मैदान से बाहर चले गए।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 08:06 am

lokesh verma

WI vs SA
WI vs SA: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के सुपर 8 चरण में आज साउथ अफ्रीका और वेस्‍टइंडीज के बीच करो या मरो का मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्‍टइंडीज ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 136 रन का लक्ष्‍य रखा है। दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख गेंदबाजी ऑलराउंडर मार्को यानसेन और तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा के बीच एक कैच पकड़ने के प्रयास में जोरदार टक्‍कर हो गई और यानसेन दर्द से कराहते दिखे और उनकी आंखों में आंसू भी थे। इसके बाद यानसेन मैदान से बाहर चले गए। 

शाई होप और निकोलस पूरन हुए सस्‍ते में आउट

दरअसल, ये घटना वेस्टइंडीज की पारी के 8वें ओवर के दौरान घटी जब रोस्टन चेज और काइल मेयर्स शाई होप और निकोलस पूरन के आउट होने के बाद पारी को संभाल रहे थे। दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान एडेन मार्कराम ने खुद गेंदबाजी करने का फैसला किया, क्योंकि वह शानदार लय में थे। पांचवीं गेंद तक वह प्रभावशाली दिखे। इसके बाद मेयर्स ने बड़ा शॉट खेलने का फैसला किया।

कैच लेने को लेकर हुई गलतफहमी

मेयर्स ने बड़ा शॉट खेला तो गेंद हवा में ऊपर चली गई, रबाडा और यानसेन एक साथ कैच के लिए दौड़े। उनके बीच गलतफहमी हुई, जिसके परिणामस्वरूप लॉन्ग ऑफ़ सीमा के पास उन दोनों की घातक टक्कर हो गई। इस भिड़ंत के बाद दोनों गेंदबाज मैदान में गिर गए और यानसेन दर्द से कराह रहे थे। उनकी आंखें नम थीं। इसके बाद मैदान से बाहर चले गए। हालांकि, कुछ मिनट बाद ही वह वापस लौट आए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / WI vs SA: मैच के बीच आपस में टकराए रबाडा और यानसेन, रोने लगा अफ्रीकी आलराउंडर

ट्रेंडिंग वीडियो