scriptरविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने थामा भाजपा का दामन, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव | wife of cricketer Ravindra Jadeja Rivaba joined BJP | Patrika News
क्रिकेट

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने थामा भाजपा का दामन, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

पिछले साल अक्‍टूबर में उन्‍होंने कर्णी सेना ज्‍वाइन की थीपार्टी को उम्‍मीद है कि उनके आने से युवा और खेलप्रेमियों का बड़ा वर्ग उनके साथ जुड़ेगाजडेजा की लोकप्रियता भुनाने के लिए भाजपा दे सकती है रिवाबा को लोकसभा चुनाव का टिकट

नई दिल्लीMar 04, 2019 / 12:45 pm

Mazkoor

general election

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने थामा बीजेपी दामन, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

जामनगर : लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे सारे दल इस कोशिश में हैं कि उनके साथ बड़े और दिग्‍गज सेलिब्रिटी उनके साथ जुड़ें। इसके अलावा विभिन्‍न नेताओं की भी इस पार्टी से उस पार्टी में आवाजाही जारी है। हर दल अपने साथ बड़ा और चर्चित नाम जोड़ने की कोशिश में लगा है। इस कोशिश में गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी कामयाबी मिली है। लोकसभा 2019 से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार हरफनमौला रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भाजपा में शामिल हो गई हैं। रिवाबा ने गुजरात के जामनगर में राज्‍य के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में पार्टी का हाथ थामा है। भाजपा नेताओं ने उनका स्‍वागत भगवा दुपट्टा भेंट कर किया।

 

https://twitter.com/hashtag/Gujarat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जडेजा की लोकप्रियता का मिलेगा फायदा
रविंद्र जडेजा टीम इंडिया के अहम सदस्‍य हैं और व़ह पूरे देश में काफी लोकप्रिय हैं। भाजपा को उम्‍मीद है कि उनकी पत्‍नी रिवाबा जडेजा के भाजपा में आने से लोकसभा में उन्‍हें लाभ मिलेगा। पार्टी के नेताओं का मानना है कि उनके पार्टी में शामिल होने से काफी लोग पार्टी से जुड़ेंगे, खासकर युवा और खेल प्रेमी। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि रविंद्र जडेजा की लोकप्रियता न सिर्फ गुजरात में, बल्कि पूरे देश में है। ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है कि उनकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए भाजपा गुजरात के किसी सीट से उन्‍हें लोकसभा चुनाव में उतार सकती है।

पिछले साल अक्‍टूबर में कर्णी सेना से जुड़ीं थीं
भाजपा ज्‍वाइन करने से छह महीने पिछले साल अक्‍टूबर में रिवाबा जडेजा कर्णी सेना से जुड़ी थीं। कर्णी सेना ने उन्‍हें महिला विंग का अध्यक्ष बनाया था। रिवाबा ने दिल्ली से मैकेनिकल इंजीनियरिंग किया है। रवींद्र जडेजा से उन्‍होंने 17 अप्रैल 2016 को शादी की थी। इसके बाद जून 2017 में वह एक बच्‍ची की मां बनी थीं।

 

Home / Sports / Cricket News / रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने थामा भाजपा का दामन, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो