scriptWTC Final से पहले BCCI ने शेयर किया वीडियो, क्या शॉर्ट बॉल बनेगी कोहली की कमजोरी? | wtc final 2021 virat kohli short ball net session watch video | Patrika News

WTC Final से पहले BCCI ने शेयर किया वीडियो, क्या शॉर्ट बॉल बनेगी कोहली की कमजोरी?

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2021 03:42:28 pm

BCCI ने मंगलवार को टीम इंडिया के नेट सेशन का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कोहली बाउंसर को डक करने के प्रयास में गिर पड़े।

virat_kohli.jpg

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून के बीच साउथम्प्टन में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड में 3 दिवसीय इंट्रा स्क्वाड मैच खेला। इसके अलावा टीम इंडिया ने नेट प्रैक्टिस के दौरान भी जमकर पसीना बहा रही है। अब WTC के फाइनल मैच से बीसीसीआई ने मंगलवार को विराट कोहली का नेट प्रैक्टिस के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कोहली टीम इंडिया के सभी बल्लेबाजों को कूल अंदाज में खेलते नजर आए हैं। लेकिन इस बीच एक बाउंसर बॉल डक करने के प्रयास में कोहली गिर पड़े और उठते ही खुद पर गुस्सा जाहिर किया।

यह भी पढ़ें

WTC Final: भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान, जानिए किसको मिली एंट्री और कौन हुआ बाहर

 

https://twitter.com/hashtag/WTC21?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पंत और रहाणे ने भी की बल्लेबाजी
बीसीसीआई ने लगातार इंट्रा स्क्वाड मैच और नेट प्रैक्टिस सेशन के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। मंगलवार को शेयर किए वीडियो में विराट कोहली, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कोहली शॉट बॉल को खेलते वक्त असहज दिखे। ऐसे में WTC फाइनल में क्या ये उनकी कमजोरी बनेगी? अगर न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने यह वीडियो देखा होगा तो वह विराट को शुरुआत में ज्यादा से ज्यादा शॉर्ट बॉल खिलाने का प्रयास करने की सोच रहे होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि शुरुआत में सभी बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में दिक्कतें आती हैं और जब इंग्लैंड के पिच हो तो न्यूजीलैंड के गेंदबाज किसी भी बल्लेबाज की लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

WTC Final से पहले ICC ने किया प्राइज मनी का ऐलान, चैम्पियन बनने पर टीम इंडिया को मिलेंगे करीब 11.71 करोड़

पंत और जडेजा अच्छी लय में
इंट्रा स्क्वाड मैच में पंत ने शानदार शतक तो रवींद्र जडेजा ने अर्धशतक लगाया। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ये दोनों ही अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आए। भारतीय टीम 3 जून को साउथैम्पटन पहुंची थी। इसके बाद वह तीन दिन क्वारंटीन थी। क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद भारतीय खिलाड़ी अभ्यास में जुट गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो