scriptWTC Final: बुमराह से हुई बड़ी गलती, रेगुलर जर्सी पहनकर उतरे मैदान में, अहसास हुआ तो लौटे ड्रेसिंग रूम | WTC Final- Jasprit Bumrah wears old Indian jersey by mistake | Patrika News

WTC Final: बुमराह से हुई बड़ी गलती, रेगुलर जर्सी पहनकर उतरे मैदान में, अहसास हुआ तो लौटे ड्रेसिंग रूम

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2021 06:49:40 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पांचवें दिन टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से एक चूक हो गई। हालांकि जब उन्हें अपनी भूल का अहसास हुआ तो एक ओवर डालने के बाद वे मैदान से चले गए

jasprit_bumrah.png
भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। आज मुकाबले में पांचवें दिन का खेल जारी है। इस खिताबी मुकाबले में बारिश पहले दिन से ही बाधा बन रही है। मैच के पांचवें दिन भी बारिश की वजह से मैच करीब 1 घंटे की देरी से शुरू हुआ। हालांकि पांचवें दिन टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से एक चूक हो गई। हालांकि जब उन्हें अपनी भूल का अहसास हुआ तो एक ओवर डालने के बाद वे मैदान से चले गए और अपनी भूल सुधारकर वापस आए। हालांकि लोगों ने उनकी गलती तुरंत पकड ली और जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।
रेगुलर जर्सी पहनकर उतरे बुमराह
दरअसल जैसे ही पांचवें दिन का खेल शुरू हुआ तो टीम इंडिया बॉलिंग और फील्डिंग के लिए उतरी तो पता चला कि जसप्रत बुमराह ने गलती से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए निर्धारित जर्सी की जगह रेगुलर जर्सी पहनकर उतर गए हैं। हालांकि, बुमराह को कुछ ही देर में अपनी गलती का अहसास हो गया और जैसे ही ओवर खत्म हुआ तो वे तुरंत ड्रेसिंग रूम में गए और फाइनल की जर्सी पहनकर वापस मैदान पर लौटे। मैच के पांववे दिन पहला ओवर बुमराह ने ही डाला। जब बुमराह बॉलिंग कर रहे थे तो लोगों का ध्यान उनकी जर्सी की तरफ गया और उनके स्क्रीनशॉट लेने लगे। हालांकि बाद में वह WTC फाइनल वाली जर्सी में ही दिखाई दे रहे थे।
यह भी पढ़ें— WTC Final: आईसीसी पर भड़के पीटरसन तो वीरेन्द्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कसा तंज

लंचब्रेक तक आधी कीवी टीम लौटी पवेलियन
लंचब्रेक तक न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 135 रन बना लिए। टीम इंडिया की कसी हुई गेंदबाजी की वजह से आधी कीवी टीम पवेलियन लौट गई। टीम इंडिया के पेसर मोहम्द शमी और इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में रविवार को भारतीय टीम ने पहली पारी में 217 रन बनाए थे। इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 101 रन बनाए। चौथे दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद डाले बिना ही खेल को रद्द करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो