scriptICC WTC Final: फैन ने ऋषभ पंत से की गाबा के प्रदर्शन को दोहराने की डिमांड | wtc final rishabh pant got demand by a fan lets repeat the gabba today | Patrika News

ICC WTC Final: फैन ने ऋषभ पंत से की गाबा के प्रदर्शन को दोहराने की डिमांड

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2021 07:50:21 pm

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने क्रीज पर आते ही आक्रामक बल्लेबाजी शुरू की, लेकिन वह फैन की डिमांड को पूरा नहीं कर पाए।

rishbha_pant-1_1.jpg

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला (ICC World Test Championship Final) साउथम्प्टन में खेला जा रहा है। आज इस मुकाबले का आखिरी दिन है। टीम इंडिया 170 रन पर ऑल आउट हो गई। टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने के कारण फैंस को ऋषभ पंत से काफी उम्मीदें थी। उन्होंने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास किया, लेकिन उनका कमिटमेंट पूरा नहीं कर पाए और वह 41 रन बनाकर आउट होकर पेवेलियन लौट गए।

यह भी पढ़ें— WTC Final: आईसीसी पर भड़के पीटरसन तो वीरेन्द्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कसा तंज

पंत ने आक्रामक बेटिंग
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आते ही आक्रामक बल्लेबाजी करना शुरू किया। कुछ अच्छे शॉट भी लगाए। लेकिन फैंस ने उनसे जो डिमांड की थी वे उन्हें पूरा नहीं कर पाए। दअरसल, फैंस चाहते थे कि पंत ऑस्ट्रेलिया के गाबा के प्रदर्शन को दोहराएं।

यह भी पढ़ें

होल्डर को पीछे छोड़ दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर बने रवींद्र जडेजा, कोहली चौथे बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज

https://twitter.com/hashtag/WTC2021Final?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WTCFinal21?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WTC2021Final?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WTCFinal2021?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/devvpatel__/status/1407668817438728193?ref_src=twsrc%5Etfw

स्टेडियम में फैन ने रखी ये डिमांड
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में अपना जलवा दिखाया था, जिसे याद करते हुए साउथम्पटन (Southampton) के एजिस बाउल (Ageas Bowl) में बैठे एक दर्शक ने पंत से तगड़ी डिमांड की। उन्होंने प्लेकार्ड पर लिखा, ‘पंत, आज गाबा के परफॉरमेंस को रिपीट कर दो।’ दरअसल, गाबा में पंत ने टीम इंडिया के लिए मैच जिताउ पारी खेली थी। ट्विटर पर कई अन्य यूजर्स ने भी पंत से जीत दिलाने की उम्मीद की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो