scriptयुवराज ने गांगुली को बधाई देते हुए बीसीसीआई पर कसा तंज, दादा ने कहा- आप सुपर स्टार हैं | Yuvraj Singh congratulated Sourav Ganguly and taunted BCCI | Patrika News

युवराज ने गांगुली को बधाई देते हुए बीसीसीआई पर कसा तंज, दादा ने कहा- आप सुपर स्टार हैं

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2019 06:51:57 pm

Submitted by:

Mazkoor

युवराज सिंह उस भारतीय टीम के सदस्य थे, जिसने 2007 का टी-20 और 2011 का 50 ओवर विश्व कप जीता था।

YUvraj Singh Sourav Ganguly

नई दिल्ली : सौरव गांगुली का जब से बीसीसीआई का अध्यक्ष बनना तय हुआ है, तब से उन्हें क्रिकेटर्स बधाइयां दे रहे हैं। इसमें ताजा नाम भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का भी जुड़ गया है। उन्होंने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बोर्ड अध्यक्ष तय हो जाने पर बधाई देते हुए बीसीसीआई पर तंज भी कस दिया। इस पर सौरव ने बधाई स्वीकार करते हुए युवराज को टीम इंडिया का सुपरस्टार बताया।

यो यो टेस्ट के बहाने बाहर होने का छलका दर्द

सौरव गांगुली को बधाई देते हुए युवराज सिंह का अपना दर्द भी छलक आया। उन्होंने गांगुली को बधाई देते हुए कहा किक काश आप उस वक्त होते, जब यो यो टेस्ट चरम पर था। बता दें कि कुछ दिन पहले भी युवराज सिंह ने कहा था कि जब यो यो टेस्ट पास न करने के नाम पर टीम से बाहर किया गया था, तब वह पूरी तरह फिट थे और उन्होंने यो यो टेस्ट क्लियर कर लिया था। युवराज को लगता है कि उन्हें टीम इंडिया से बाहर करने के लिए यो यो टेस्ट को बहाने की तरह इस्तेमाल किया गया था। यह लाया ही इसलिए गया था, ताकि उन्हें टीम से बाहर किया जा सके।

रंगास्वामी ने कहा कि क्रिकेट की वर्तमान अनुबंध पॉलिसी पर विचार किया जाना चाहिए

युवराज ने ट्वीट कर यूं दी बधाई

युवराज सिंह ने सौरव गांगुली को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि इंसान जितना महान होता है, उसका सफर भी उतना ही महान होता है। भारतीय कप्तान से लेकर बीसीसीआई बॉस तक, यह समझने वाली बात है कि एक खिलाड़ी क्रिकेट प्रशासन के शीर्ष तक पहुंच सकता है। और ऐसे में अब सिर्फ और सिर्फ खिलाड़ियों के हितों की बात होगी। काश, आप उस समय अध्यक्ष रहे होते, जब यो यो टेस्ट की मांग की गई थी। शुभकामनाएं दादा।

https://twitter.com/BCCI?ref_src=twsrc%5Etfw

दादा ने भी दिया अपने अंदाज में जवाब

युवराज सिंह के इस ट्वीट के बाद दादा ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया। सौरव गांगुली ने युवराज सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा- शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आपने हमें विश्व कप जिताया है। अब खेल के लिए कुछ बेहतर करने का समय आ गया है। आप मेरे सुपरस्टार हैं। भगवान आपका भला करे।

गांगुली ने किया शास्त्री का बचाव, कहा- कोच की नियुक्ति की प्रक्रिया दोबारा शुरू करने की जरूरत नहीं

 

https://twitter.com/SGanguly99/status/1185241219414159360?ref_src=twsrc%5Etfw

युवराज के खाते में हैं दो-दो विश्व कप

बता दें कि युवराज सिंह उस भारतीय टीम के सदस्य थे, जिसने 2007 का टी-20 और 2011 का 50 ओवर विश्व कप जीता था। इन दोनों विश्व कपों में युवराज सिंह की अहम भूमिका रही थी। 37 साल के युवराज ने इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो