धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री का परिवार इन दिनों बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है।

 

By: भूप सिंह

Updated: 16 May 2021, 02:49 PM IST

 

नई दिल्ली। भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों से हर कोई परेशान है। इससे क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है। आर पी सिंह, पीयूष चावला और चेतन सकारिया जैसे खिलाड़ी अपने पिता को खो चुके हैं तो कई क्रिकेटर्स के परिवार के सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं। टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री का परिवार भी कोरोना से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

भयानक दौर से गुजर रहा है धनश्री का परिवार
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma) का परिवार कोरोना के कहर से जूझ रहा है। हाल ही धनश्री ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया। उन्होंने बताया कि चहल के माता—पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं। चहल के पापा अस्पताल में एडमिट है और मां का घर पर इलाज चल रहा है। अस्पताल में काफी भयानक हालात हैं।

यहां देखें युजवेंद्र चहल की इमोशनल पोस्ट

चहल ने लिखा इमोाशनल पोस्ट
धनश्री के बाद अब युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। चहल ने खुद अपने परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। चहल ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,'अपने करीबी लोगों को पास रखें..' चहल ने इसके साथ दिल की इमोजी भी शेयर की है। फैंस चहल को सांत्वना दे रहे है और साथ ही उनके माता-पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें— 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

धनश्री के मां और भाई भी हैं कोरोना पॉजिटिव
खबर है कि धनश्री की मां और भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उस दौरान आईपीएल के बायो-बबल में थीं। हालांकि, उनका भाई और मां अब ठीक हो चुके हैं। लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने अपनी आंटी को खो दिया है। ऐसे वह सबसे सुरक्षित रहने की अपील कर रही हैं।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned