scriptगोविंदा के गाने में आयरलैंड की सड़कों पर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी ने लगाए ठुमके, Video वायरल | yuzvendra chahal wife dhanashree dance on govida song Ireland | Patrika News

गोविंदा के गाने में आयरलैंड की सड़कों पर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी ने लगाए ठुमके, Video वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2022 02:56:18 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

Dhanashree Dance: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है। इसमें वे आयरलैंड की सड़कों पर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के गाने ‘सोना कितना सोना है’ में डांस करती नज़र आ रही हैं।

dhanashree_ireland.jpg

आयरलैंड की सड़कों पर डांस करती दिखीं धनश्री वर्मा।

Yuzvendra Chahal wife Dhanashree Dance: भारत की एक टीम आयरलेंड के दौरे पर है। फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी इस टीम का हिस्सा हैं। हालही में उन्हें पत्‍नी धनश्री वर्मा के साथ डबलिन की गलियों में घूमते देखा गया था। अब उनकी पत्नी ने इंस्‍टाग्राम पर एक रील शेयर की है। जिसमें वे आयरलैंड की सड़कों पर बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा के गानों पर डांस करती नज़र आ रही हैं।

इस इंस्‍टाग्राम रील में धनश्री फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के टाइटल सॉन्ग ‘सोना कितना सोना है’ में डांस करती नज़र आ रही हैं। उनकी यह रील सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, ‘फूलों और मौसम ने मुझे यह करने पर मजबूर किया। इसे 90 के दशक की तरह कैज़ुअल रहने दो।’ उनके इस वीडियो पर अबतक 2 लाख 41 हज़ार से ज्यादा लाइक और 800 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं इसे एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

https://twitter.com/siddies10/status/1542075430488150016?ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ दिन पहले युजवेंद्र चहल, दीपक हुड्डा और कप्तान हार्दिक पांड्या डबलिन की सैर पर निकले थे। इस दौरान तीनों के साथ धनश्री भी थीं। धनश्री ने ही इसकी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आयरिश संस्कृति को जानने के लिए घूमने निकले हैं।’

ये भी पढ़ें – दीपक हुड्डा और संजु सैमसन की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद, भारत ने अपने नाम किया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

डबलिन के द विलेज ग्राउंड पर खेले गए आखिरी टी20 मुक़ाबले में भारत ने आयरलेंड को 4 रन से हारा दो मैचों की टी-20 सीरीज को क्लीनस्वीप कर दिया है। दूसरे मुक़ाबले में टीम के सलामी बल्लेबाज संजु सैमसन और दीपक हुड्डा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और टी20 इतिहास की सबसे बड़ी साझेदारी बनाई। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 176 रन जोड़े।

संजू सैमसन ने इस मैच में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला टी20 अर्धशतक लगाया। उन्होंने 77 रन की पारी खेली। दीपक हुड्डा ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक जड़ा। उन्होंने 104 रन की पारी खेली। बता दें भारत ने इस मैच में 7 विकेट खोकर 225 रन बनाए थे, जवाब में आयरलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 221 रन ही बना सकी और 4 रन से हार गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो