scriptकश्मीर में तीन साल की बच्ची से रेप, भड़के लोगों ने किया हाईवे जाम, आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग | 3 year old girl raped in Bandipora kashmir Protest on Srinagar-Baramulla Highway | Patrika News

कश्मीर में तीन साल की बच्ची से रेप, भड़के लोगों ने किया हाईवे जाम, आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग

Published: May 13, 2019 04:14:54 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कश्मीर के बांदीपोरा जिले में तीन साल की मासूम के साथ रेप
इसके विरोध में धार्मिक संगठन इत्तिहाद-उल-मुस्लिमीन ने सोमवार को बंद बुलाया
लोगों ने की आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग की

Protest in kashmir

कश्मीर में तीन साल की बच्ची से रेप, भड़के लोगों ने किया हाईवे जाम, आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग

नई दिल्ली। देशभर में लोकसभा चुनाव के माहौल के बीच घाटी में लोगों का प्रदर्शन जारी है। यह प्रदर्शन कश्मीर में तीन साल की मासूम के साथ हुए रेप के बाद भड़का है। लोगों ने इस वारदात के विरोध में आज कई क्षेत्रों में बंद बुलाया। इसके विरोध में धार्मिक संगठन इत्तिहाद-उल-मुस्लिमीन ने सोमवार को बंद का आह्वान किया था। प्रदर्शनकारियों ने श्रीनगर-बारामूला हाईवे पर भी जमकर हंगामा किया और राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

https://twitter.com/ANI/status/1127873772831354880?ref_src=twsrc%5Etfw

आरोपी गिरफ्तार, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मामला

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान ताहिर अहमद मीर के रूप में हुई है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। बांदीपोरा के जिलाधिकारी शहबाज मीर ने इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के अंतर्गत कराने का दावा किया है। शहबाज मीर ने इसे 14 दिन के भीतर सुलझाने का भरोसा दिया है। बता दें कि यह घटना वहां के बांदीपोरा जिले में 9 मई यानी गुरुवार को हुई थी।

यह भी पढ़ें

अमित शाह का ममता बनर्जी को चैलेंज,’मैं जय श्री राम के नारे लगाकर कोलकाता जा रहा हूं, दम है तो गिरफ्तार करो’

आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग

आपको बता दें कि इस प्रदर्शन के चलते बडगाम, बारामूला और बांदीपोरा जिले के कई स्थानों पर बाजार और अन्य कारोबार बंद रहे जबकि कुछ अन्य क्षेत्रों में केवल आंशिक बंद रहा। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि आरोपी को मृत्युदंड दिया जाए। वहीं, आरोपी ने खुद को नाबालिग बताते हुए पुलिस के सामने एक प्रमाणपत्र पेश किया है। हालांकि, अधिकारियों ने इसे फर्जी बताते हुए दावा किया कि उसकी उम्र 20 साल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो