बिहार: टायर फटने के कारण ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, यात्री बस पलटने से 5 की मौत

बिहार: टायर फटने के कारण ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, यात्री बस पलटने से 5 की मौत

  • बिहार के सीवान जिले में यात्री बस दुर्घटना का शिकार
  • बस का अगला टायर फटने के बाद ड्राइवर ने खो दिया कंट्रोल
  • हादसे में 12 घायल, पांच की हालत नाजुक

नई दिल्लीबिहार के सीवान जिले से एक भीषण सड़क दुर्घटना की जानकारी मिल रही है। वहां के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

गोपालगंज से सीवान की ओर आ रही थी बस

हादसे के वक्त बस गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सीवान की ओर आ रही थी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अमलौरी के बीएड कॉलेज के पास बस ड्राइवर का कंट्रोल खो गया और वह सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई। मुफस्सिल थाना के प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि बस का अगला टायर फट जाने के कार बस अनियंत्रित हो गई, जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लालू प्रसाद ने नीतीश को बताया छोटा भाई, आगे लिखा- '11 करोड़ गरीब जनता की पीठ में घोंपा विश्वासघाती तीर '

हादसे के बाद से ड्राइवर मौके से फरार

पुलिस के अनुसार सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी यह भी मिल रही है कि इनमें से पांच की हालत बेहद नाजुक है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। कुमार ने बताया कि मृतकों की अब तक पहचान नहीं हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- फरीदाबाद: वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश में था पोलिंग एजेंट, वीडियो वायरल होने पर EC ने लिया एक्शन, गिरफ्तार

Crime से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned