scriptदिल्ली : पालम इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, बेटे ने दिया घटना को अंजाम | 4 people of same family murdered in Palam area of Delhi | Patrika News

दिल्ली : पालम इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, बेटे ने दिया घटना को अंजाम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 10:05:33 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के पालम इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक घर में दो बहनों, उनके पिता और उनकी दादी समेत एक ही परिवार के चार लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

murdered

murdered

देश की राजधानी दिल्ली में अभी श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझी है और एक के बाद एक कई हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना मंगलवार देर रात की है। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हत्या का आरोप बेटे पर लगा है और पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।


शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोप बेटे पर लगा है। बेटे ने अपने परिवार के 4 सदस्यों को मौत की नींच सुला दी। मृतकों में दो बहनें, उनके पिता और उनकी दादी शामिल है। पुलिस के अनुसार हत्या का आरोपी केशव की उम्र 25 साल है और वह नशे का आदी था। उसने मंगलवार देर रात घर के चारों लोगों को मार दिया। आरोपी ने घटना को चाकू से अंजाम दिया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1595226146035359746?ref_src=twsrc%5Etfw


दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी बेटा नशे का आदी है। वह अभी कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया। इसके बाद उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। फिर उसने अपने परिवार के चारों का मर्डर कर दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद उसने भागने की कोशिश नहीं की। वह घर में ही शवों के पास बैठ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू, कई और राज उगलेगा हैवान




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो