scriptस्‍कूल की कैब में 5 साल की बच्‍ची के साथ चालक ने किया बलात्‍कार, गिरफ्तार | 5 year old girl raped in school cab car | Patrika News

स्‍कूल की कैब में 5 साल की बच्‍ची के साथ चालक ने किया बलात्‍कार, गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2018 07:03:07 pm

Submitted by:

Mazkoor

पुलिस को संदेह है कि आरोपी आपराधिक प्रवृति का था, इसलिए उसने पहले से अपनी कैब के शीशों पर काली फिल्म चढ़वा रखी थी।

स्‍कूल की कैब में 5 साल की बच्‍ची के साथ चालक ने किया बलात्‍कार, गिरफ्तार

स्‍कूल की कैब में 5 साल की बच्‍ची के साथ चालक ने किया बलात्‍कार, गिरफ्तार

नई दिल्ली : देश की राजधानी में एक बार फिर एक शर्मनाक हादसा सामने आया है। इस बार एक स्‍कूल के कैब चालक ने 5 साल की बच्ची को कैब के भीतर अपनी हवस का शिकार बनाया। कैब ड्राइवर ने अपनी कैब के शीशे पर काली फिल्म की कोटिंग करवा रखी थी। इस वजह से कैब के भीतर क्‍या हो रहा है इसका पता किसी को नहीं चल पाया। पुलिस को संदेह है कि आरोपी आपराधिक प्रवृति का था, इसलिए उसने पहले से अपनी कैब के शीशों पर काली फिल्म चढ़वा रखी थी।

पुलिस ने जब्‍त की कैब
बता दें कि कैब पर काला शीशा लगा था, मगर आश्‍चर्यजनक रूप से इस पर न तो ट्रैफिक पुलिस का और न ही स्‍थानीय पुलिस का कभी ध्‍यान गया। पुलिस ने उस स्कूल कैब को जब्त कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश कर तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। उसका नाम सुरेश है।

दो महीने पहले ही घरवालों ने लगाया था कैब
बता दें कि पीड़िता के परिवार वाले पहले अपनी बच्ची को दूसरी कैब से स्कूल भेज रहे थे। करीब दो महीने पहले ही सुरेश की कैब को लगाया था। बता दें कि आरोपी पीड़ित बच्ची को सबसे बाद में उसके घर छोड़ता था और इस दौरान वह पहले भी उसके साथ अश्लील हरकतें कर चुका है।

स्‍कूल मैनेजमेंट से भी कर रही है बात
स्कूल मैनेजमेंट और परिजनों से बात करके यह पता लगाया जाएगा कि क्या गिरफ्तार आरोपी सुरेश ने किसी और बच्ची के साथ तो गलत हरकत नहीं की। पुलिस को शक है कि आरोपी की प्रवृति आपराधिक थी। इस वजह से उसने अपनी कैब में शीशे पर काले फिल्‍म की कोटिंग करवा रखी थी। इसलिए वह उसका आपराधिक रिकॉर्ड की जांच भी करवा रही है। वह इस कैब से जाने वाले अन्‍य विद्यार्थियों से भी इस सिलसिले में पूछताछ करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो