मुंबई: सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी का फर्जी पोस्टर, एक्टर ने दर्ज कराई FIR

  • बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्मस प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ FIR दर्ज कराई
  • एक्टर सुनील शेट्टी की शिकायत पर पुलिस ने प्रोडक्शन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

By: Mohit sharma

Updated: 04 Mar 2021, 10:12 PM IST

नई दिल्ली। मायानगरी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ( Bollywood actor Sunil Shetty ) ने बालाजी मीडिया फिल्मस प्राइवेट लिमिटेड ( Balaji Media Films Private Limited ) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एक्टर सुनील शेट्टी का आरोप है कि प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ( Social media platform ) पर उनकी तस्वीरों और नाम का उनसे बिना पूछे गलत इस्तेमाल किया है। एक्टर की शिकायत पर पुलिस ने प्रोडक्शन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

BJP का कौन सांसद किसान आंदोलन के समर्थन में देगा इस्तीफा? टिकैत ने बढ़ाई सरकार की चिंता

एक्टर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

जानकारी के अनुसार सुनील शेट्टी ने अपनी शिकायत में बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने जो तस्वीर इस्तेमाल की है, उसमें दिखाया गया है कि वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस मामले को लेकर एक्टर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्टर का आरोप है कि प्रोडक्शन हाउस ने बिना उनकी जानकारी, स्वीकृति और अनुमति ने इन तस्वीरों का इस्तेमाल किया है, जिनमें फिल्म के अंदर उनकी मुख्य भूमिका दिखाई है। 59 वर्षीय एक्टर का आरोप है कि प्रोडक्शन कंपनी लोगों से उनके नाम पर वसूली कर रही है।

Big News: देश के इस राज्य में अब प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण, पढ़िए यह रिपोर्ट

पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही

वहीं, मामले की जांच कर रहे वर्सोवा थाने के पुलिस इंस्पेक्टर सिराज इनामदार ने बताया कि उनको इस संबंध में जानकारी मिली है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned