scriptमुंबई: बेटी की शादी के कार्ड पर नहीं था नाम, गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या | angry Mumbai man murders his wife for not mentioning his name on his daughters wedding card | Patrika News
क्राइम

मुंबई: बेटी की शादी के कार्ड पर नहीं था नाम, गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

मुंबई के थनकारपाड़ा तिल का मामला
परिवार से अलग रहता था आरोपी
पिता ने बीच-बचाव करने आई बेटी पर भी चाकू से वार किया

Apr 28, 2019 / 12:49 pm

Shweta Singh

Murder

मुंबई: बेटी की शादी के कार्ड पर नहीं था नाम, गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

नई दिल्ली। मायानगरी मुंबई से एक सनसनीखेज मामले सामने आया है। एक ऑटोरिक्शा चालक ने बेहद चौंकानेवाले कारणों से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यही नहीं, इस दौरान उसने अपनी बेटी को भी चाकू मारा और वहां से फरार हो गया। दरअसल, आरोपी अपनी बेटी की शादी के कार्ड में नाम न होने से नाराज था और उसने ऐसा कदम उठा लिया।

परिवार से अलग रहता था आरोपी पति

इस बारे में पुलिस की ओर से मिल रही जानकारी के मुताबिक मोहन महाजन नाम का यह आरोपी कुछ साल पहले तक परिवार के साथ मुंबई के थनकारपाड़ा तिल में रहता था। बाद में उसने अपने परिवार को छोड़ दिया और कहीं और रहना शुरू कर दिया। हत्या की रात वह अपनी बेटी के शादी के विषय में अपनी पत्नी से चर्चा करने आया था। तभी उसे पता चला कि शादी के कार्ड पर नाम नहीं है। इस कारण महाजन की अपनी पत्नी से लड़ाई हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी ने रसोई से चाकू निकाला और पत्नी पर हमला कर दिया।

पत्नी की मौत, बेटी का इलाज जारी

पुलिस के मुताबिक उसने कई बार अपनी पत्नी को पर चाकू से वार किया। इसको देख उसकी बेटी मां को बचाने के लिए आई। उसपर भी आरोपी ने चाकू से हमला किया और वहां से भाग निकला। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने पत्नी मनीषा को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल बेटी का अभी भी इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस महाजन को गिरफ्तार करने के लिए ढूंढ रही है। उसपर हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Crime से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Crime / मुंबई: बेटी की शादी के कार्ड पर नहीं था नाम, गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो