scriptबिहार: सड़क निर्माण में लगे 2 मजदूरों की गोली मारकर हत्या | Bihar: 2 workers engaged in road construction shot dead | Patrika News
क्राइम

बिहार: सड़क निर्माण में लगे 2 मजदूरों की गोली मारकर हत्या

बिहार ( Bihar ) में दो मजदूरों की गोली मार कर हत्या
सड़क निर्माण काम में लगे थे मजदूर
बिहार के बेगूसराय के बछवाड़ा थाना का मामला

नई दिल्लीFeb 04, 2020 / 01:07 pm

Shivani Singh

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर: सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

पुलिस के मुताबिक, भरौल गांव में मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इसके लिए काम करा रही निजी कंपनी सोना इंफ्राटेक ने गांव में ही एक बेस कैम्प बनाया है।
सोमवार रात काम कर रहे सभी मजदूर यहीं सो रहे थे। तभी अपराधियों ने यहां धावा बोला और मजदूरों को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
road-620x400.jpg
बछवाड़ा के थाना प्रभारी परशुराम ने बताया, ‘मृतकों की पहचान वैशाली जिले के जहांगीरपुर सलखनी गांव निवासी कैसर आलम और मुजफ्फरपुर के सरहथिया गांव निवासी रजनीश के रूप में की गई है।’

यह भी पढ़ें

कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट-केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेंगे

उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का स्पष्ट अब तक पता नहीं चल पाया है, परंतु आशंका जताई जा रही है लेवी (जबरन पैसा वसूली) के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Home / Crime / बिहार: सड़क निर्माण में लगे 2 मजदूरों की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो