scriptबिहारः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती | bihar gang raped with Muzaffarpur shelter home victim in moving car | Patrika News
क्राइम

बिहारः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ गैंगरेप
चलती कार में चार लोगों ने बनाया हवस का शिकार
अस्पताल में भर्ती, चल रहा है इलाज

Sep 15, 2019 / 07:33 pm

Shivani Singh

rp_demo.png
नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम काड़ की पीड़िता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बालिका गृह कांड की पीड़िता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। उसने अपने साथ हुए गैंगरेप को लेकर केस दर्ज कराया है। फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेंगांधीनगर SIT ने सीरियल किलर मोनिश को किया गिरफ्तार, मजे के लिए करता था हत्याएं

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि बीते शुक्रवार की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी। इसी दौरान कार सवार चार लोग आए उन्होंने उसे अपनी गाड़ी के अंदर खींच लिया। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बरी-बारी से बलात्कार किया। इसके बाद वह उसे वापस उसी मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए।
पीड़िता ने बताया कि सभी आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था। लेकिन विरोध के दौरान उसने उनका नकाब हटा दिया था। वहीं, पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष ने रविवार को बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गई है।
बेतिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि सभी आरोपी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी।
यह भी पढ़ें

कश्मीर मसले पर बौखलाए आतंकियों की नापाक हरकत, सेब के बागान में लगाई आग

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में एक बालिक गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था। मामले में कई बड़े लोगों का नाम शामिल हैष जिसके बाद राज्य सरकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया था।

Home / Crime / बिहारः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो