scriptबिहार: भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की टक्कर में 11 की मौत, 4 घायल | Bihar muzaffarpur Scorpio-tractor collision road accident 11 dead | Patrika News

बिहार: भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की टक्कर में 11 की मौत, 4 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2020 08:34:37 am

Submitted by:

Shivani Singh

बिहार ( Bihar Road Accident ) के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा
हादसे में 11 लोगों की मौत
मृतकों की संख्या और भी बढ़ने के अनुमान

bjp

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसे की ख़बर है। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों की संख्या और भी बढ़ने के अनुमान हैं। हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक: आपस में भिड़ी दो एसयूवी कारें, 13 की मौत, तीन घायल

जानकारी के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियों के परखच्चे उढ़ गए। बता दें कि स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी वह ट्रैक्टर से जा टकराई। वहीं, हादसे की जानकारी के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

https://twitter.com/ANI/status/1236109592062390274?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, घटना के बाद सड़क पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने सड़क तक जाम कर दिया। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली हिंसा और 7 सांसदों के निलंबन को लेकर राहुल गांधी ने संसद परिसर में किया विरोध प्रदर्शन, देखें VIDEO

पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार तड़के हुआ। फिलहाल जांच में अभी तक ये सामने आया है कि जो स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हुई है उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो