scriptबिहार: देर रात कुख्यात अपराधी और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, जांबाज दारोगा शहीद | Bihar: police officer ashish kumar died in encounter | Patrika News

बिहार: देर रात कुख्यात अपराधी और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, जांबाज दारोगा शहीद

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 10:20:20 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा खगड़िया जिला

biahr

बिहार: देर रात कुख्यात अपराधी और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, थाना प्रभारी शहीद

पटना। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधियों के मंसूबों को नेस्तानाबूद करने के लिए बिहार राज्य का पुलिस प्रशासन प्रयासरत है। इस बीच शुक्रवार रात अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर आई, जिसमें पुलिस के जांबाज दारोगा आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए।
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, शहीद औरंगजेब की हत्या का मास्टरमाइंड आतंकी जहूर ठोकर ढेर

bihar
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा खगड़िया जिला

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, शुक्रवार देर रात खगड़िया जिले में दियार क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस को पसराहा के थाना प्रभारी सिंह को खगड़िया और नवगछिया सीमा के सलालपुर दुधौरा दियारा क्षेत्र में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनी गिरोह के होने की खबर मिली थी। खुफिया जानकारी के मिलते ही पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह पूरे दल-बल के साथ मौके के लिए रवाना हो गए। दियारा इलाका होने के कारण आशीष कुमार सिंह अपनी टीम को ट्रैक्टर पर लेकर मोजमा गांव पहुंचे थे। थाना प्रभारी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ रात दो बजे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वहां पहुंच गए। झोपड़ी में छिपे अपराधियों ने पुलिस को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। रात के सन्नाटे में दोनों तरफ से जोरदार गोलीबारी हुई। इस दौरान आशीष कुमार सिंह को गोलियां लगी, उन्हें तुरंत अस्पताल लाया गया। मुठभेड़ में पसराहा के थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस मुठभेड़ में एक अपराधी के ढेर होने की भी सूचना है। इस घटना के बाद उस क्षेत्र में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में छापेमारी शुरू कर दी गई है। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है। शहीद थाना प्रभारी 2009 बैच के थे। वे सहरसा जिले के बलवाह क्षेत्र के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि खगड़िया में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ पुलिस की ये मुठभेड़ हुई थी।दिनेश मुनि खगड़िया कुख्यात अपराधी है, उसके ऊपर हत्या, लूट, डकैती और अपहरण के दर्जनों मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो