scriptबेगूसराय: गांव में घूम रहे दो लड़कों की लोगों ने कर दी पिटाई, मौके पर एक ने तोड़ा दम | Bihar villagers in Begusarai beaten two boys one dies on the spot | Patrika News

बेगूसराय: गांव में घूम रहे दो लड़कों की लोगों ने कर दी पिटाई, मौके पर एक ने तोड़ा दम

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2019 03:09:13 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बिहार के बेगूसराय के गांव से सामने आया मामला
मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र में घूम रहे दो युवकों पर गांव वालों ने बोला हमला
गांव निवासी दोनों का हुआ था झगड़ा, जिसके बाद बढ़ा विवाद

Sadar hospital

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने गांव में घूम रहे दो युवकों पर हमला बोल दिया। इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने युवकों पर ईंट-पत्थर से जमकर हमला किया था। बताया जा रहा है कि मृतक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था।

लड़ाई बढ़ने पर ग्रामीणों ने कर दी थी दोनों की पिटाई

इस घटना पर जानकारी देते हुए मुफस्सिल थाना के प्रभारी राजबिंदु प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि पनहास गांव के रहने वाले अमन कुमार और संदीप कुमार गुरुवार की रात भर्रा गांव में घूम रहे थे। उसी दौरान गांव के एक व्यक्ति से उनका झगड़ा हो गया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और ग्रामीणों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में अमन कुमार की मौत हो गई जबकि संदीप बुरी तरह से जख्मी हो गया।

यह भी पढ़ें

TIME ने PM मोदी को कवर पेज पर छापा और बताया भारत का ‘डिवाइडर इन चीफ’

सदर अस्पताल में जारी है घायल का इलाज

बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही घायल का भी सदर अस्पताल में इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि दोनों युवक अपराधिक किस्म थे, मृतक कई मामलों में आरोपी था। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी मुफस्सिल थाना में दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो