scriptपश्चिम बंगालः हुगली में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, एक हफ्ते में दूसरा मामला | BJP Worker Murdered in Hugli at West bengal | Patrika News
क्राइम

पश्चिम बंगालः हुगली में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, एक हफ्ते में दूसरा मामला

BJP Worker Murdered in West bengal
एक हफ्ते में हत्या की दूसरी घटना
पिछले हफ्ते TMC Worker की हुई थी हत्या

नई दिल्लीJul 28, 2019 / 02:13 pm

धीरज शर्मा

murder
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Begnal ) में सियासी संग्राम अपने चरम पर है। यहां पर हालात इस कदर बिगड़ गए हैं कि राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या आम बात हो चुकी है। प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक दल के कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है।
पश्चिम बंगल के हुगली में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या ( bjp worker murdered ) कर दी गई है। हत्या की वजह राजनीतिक रंजीश बताई जा रही है।

आपको बता दें कि इससे एक हफ्ते पहले ही तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की भी हत्या ( TMC worker Murderd ) कर दी गई थी।
जम्मू-कश्मीर में टेरर फंडिंग के खिलाफ NIA की बड़ी कार्रवाई, बारामूला में ताबड़तोड़ छापेमारी
crime
एक हफ्ते में दूसरी हत्या
पश्चिम बंगाल में वर्चस्व की लड़ाई अब हत्याओं पर आकर अटक गई है। यहां पर लगातार राजनीतिक दलों के बीच या तो मार-पीट और झगड़े की खबरें आ रही हैं या फिर हत्या की।
पिछले एक हफ्ते में प्रदेश में दो राजनीतिक दलों के दो कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या कर दी गई है।

हुगली में हुई बीजेपी के कार्यकर्ता की हत्या इस बात का सबूत है कि प्रदेश में अपनी झड़ें जमाना चाहती बीजेपी को नेता और कार्यकर्ताओं की आहूती देना पड़ रही है।
वहीं सत्ता पर काबिज टीएमसी के लिए भी स्थिति बहुत कुछ इसके इर्द-गिर्द ही घूम रही है। प्रदेश में हो रही हत्याएं तो यही इशारा कर रही हैं।

murder
हुगली में की गई थी हत्या
पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की पीट पीटकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने छह व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

टीएमसी ने भाजपा पर आरोप लगाया है, जबकि भाजपा ने आरोपों से इनकार किया है।
mamata
पास कराने का झांसा देकर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, फिर तस्वीर खींचकर किया ब्लैकमेल

राज्य में सत्ताधारी पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर २१ जुलाई को कोलकाता में मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रस सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा संबोधित शहीद दिवस रैली में हिस्सा लेने के लिए लालचंद बाग की हत्या करने का आरोप लगाया। भाजपा ने इस आरोप से इनकार किया।

Home / Crime / पश्चिम बंगालः हुगली में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, एक हफ्ते में दूसरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो