scriptदिल्ली: कोचिंग सेंटर में घुसकर बदमाशों ने टीचर को मारी गोली, गर्लफ्रेंड के भाई पर हत्या का शक | Coaching Centre Teacher Murder in Jahangirpuri Delhi doubt on Girlfriend's Brother | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: कोचिंग सेंटर में घुसकर बदमाशों ने टीचर को मारी गोली, गर्लफ्रेंड के भाई पर हत्या का शक

शुरुआती जांच में पुलिस को प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। परिजनों ने भी लड़की के भाई पर शक जताया है।

Oct 01, 2018 / 05:02 pm

Kapil Tiwari

Delhi Murder

Delhi Murder

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में 2 अज्ञात हमलावरों ने एक कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना जहांगीरपुरी के महेंद्र पार्क इलाके की है, जहां आज सुबह 8 बजे ए-1156 में ग्राउंड फ्लोर पर स्थित कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर अंकित (31) की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अंकित अपने कोचिंग सेंटर में छात्रों को पढ़ाता भी था। अभी हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन शुरुआती जांच में ये मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है।
लड़की के भाई पर लग रहा है हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि अंकित का इलाके की ही रहने वाली एक लड़की से अफेयर चल रहा था। दोनों परिवारों में बात शादी तक चली गई थी, लेकिन इस रिश्ते से लड़की का भाई नाखुश था। वो अक्सर अंकित को जान से मारने की धमकी दे चुका था। इस हत्या के बाद लड़के के परिजनों ने भी लड़की के भाई पर आरोपी लगाया है कि गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का भाई ही है। वहीं खुद लड़की का भी यही आरोप है कि उसी के भाई ने इस हत्या को अंजाम दिया है।
Delhi Murder
घात लगाकर दिया गया इस वारदात को अंजाम

बताया तो ये भी जा रहा है कि अंकित जिस लड़की से प्यार करता था वो मुस्लिम थी, लेकिन इसके बाद भी दोनों के परिवारवाले शादी के लिए तैयार हो गए थे। बस अंकित लड़की के भाई की नजरों में खटकता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की तलाश के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, क्योंकि कुछ चश्मदीदों का कहना है कि अंकित को गोली मारने आए हमलावरों को काफी समय तक कोचिंग सेंटर के बाहर इधर-उधर चक्कर लगाते हुए देखा था। कोचिंग के एक छात्र ने बताया है कि उसने एक लड़के को कोचिंग के बाहर घूमते हुए देखा था, जिसने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। उस लड़के ने सेंटर के बाहर ये पूछताछ भी की थी कि क्या आज अंकित (सर) क्लास के लिए आएंगे। इससे साफ है कि आरोपियों ने घात लगाकर अंकित पर हमला किया।
लड़की के भाई से भी पुलिस ने की पूछताछ!

घटना के बाद पुलिस उस घर के सभी सदस्यों को थाने ले गई है, जहां अंकित का अफेयर था। लड़की के घर पर इस वक्त ताला लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि अंकित के भाई से भी पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन अभी पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है, लेकिन पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

Home / Crime / दिल्ली: कोचिंग सेंटर में घुसकर बदमाशों ने टीचर को मारी गोली, गर्लफ्रेंड के भाई पर हत्या का शक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो