scriptबिहारः उम्रदराज आदमी से शादी का विरोध करना पड़ा महंगा, पिता ने की बेटी की हत्या, ऑडियो से ऐसे खुला राज | Darbhanga Afreen Honour Killing Case Audio revels Fact Father arrested | Patrika News
क्राइम

बिहारः उम्रदराज आदमी से शादी का विरोध करना पड़ा महंगा, पिता ने की बेटी की हत्या, ऑडियो से ऐसे खुला राज

बेटी पढ़ाई करना चाहती थी, आगे बढ़ना चाहती थी। लेकिन पिता उसकी शादी एक अधेड़ से करना चाह रहा था। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी। फिर लाश को पोखर में फेंक दिया। एक ऑडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्लीMay 25, 2022 / 03:53 pm

Prabhanshu Ranjan

darbhanga_owner_killing_case.jpg

आफरीन, जिसकी हत्या उसी के पिता ने कर दी।

बेटी तड़पती रही, पिता गला दबाता रहा… बेटी ना, ना कहती रही लेकिन पिता नहीं माना। बेटी यह भी कहती रही कि तड़पा-तड़पा कर मत मारिए… दर्द हो रहा है… जहर दे दीजिए पापा… लेकिन इसके बाद भी निष्ठुर पिता का कलेजा नहीं पसीजा। वह अपनी बेटी का गला तबतक दबाए रखा, जबतक की उसकी मौत नहीं हो गई। बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह मामला बिहार के दरभंगा जिले से सामने आया है। जहां उम्रदराज आदमी से शादी करने के विरोध में एक बेटी को अपनी जान गंवानी पड़ी।

मामला दरभंगा के मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव का है। 15 अप्रैल की रात इसी गांव के मोहम्मद उस्मान की 20 वर्षीय बेटी आफरीन अचानक लापता हो गई थी। मां ने खोजबीन की, लेकिन उसका कही पता नहीं चला। अगले दिन पिता मो. उस्मान ने ग्रामीणों और परिवार के अन्य सदस्यों को उसके गायब होने की बात बताई। इसके अगले ही दिन आफरीन की लाश गांव के पास एक तालाब में मिली।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1529383379149279232?ref_src=twsrc%5Etfw

दूल्हे की तस्वीर मंगवाई तो पता चला ये तो अधेड़ है-

शुरुआत में सभी लोग आफरीन की डूबने से मौत की आशंका जता रहे थे, लेकिन अब एक ऑडियो सामने आया है, जिससे यह बताया जा रहा है कि आफरीन की हत्या उसके पिता ने ही की। दरअसल आफरीन और पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन उसके पिता मो. उस्मान उसकी कहीं शादी तय कर चुके थे। जब परिवारवालों ने दूल्हे की तस्वीर मंगवाई तो पता चला कि वो काफी उम्रदराज था। इसके बाद आफरीन शादी से इंकार कर रही थी। इसी बात से नाराज पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः शीना बोरा मर्डरकेसः जानिए एक मां ने क्यों की बेटी की हत्या

पोखर में फेंक दी लाश, ताकि नहीं खुले हत्या का राज-

बेटी की हत्या के बाद लाश को गांव के पोखर में फेंक दिया। ताकि किसी को इस मामले की भनक नहीं लगे। लेकिन आफरीन ने पिता की ज्यादतियों का एक ऑडियो रिकॉर्ड कर अपनी बहन को भेज दिया था। जिसमें वह पिता से जिंदगी की गुहार लगाती सुनाई दे रही है। लेकिन उसके निष्ठुर पिता उसे मार डालता है। आफरीन ने खुद से यह ऑडियो रिकॉर्ड किया। जिसे उसने अपनी छोटी बहन के मोबाइल पर फॉरवर्ड कर दिया। 6 मिनट 23 सेकेंड का यह ऑडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ेंः ऑनर किलिंग- युवक को पीट-पीटकर मार डाला, नाले में फेंक दिया शव

आफरीन की मां ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार-

आफरीन का ऑडियो जब उसकी मां और मामा ने सुना तो उनके होथ उड़ गए। इसके बाद वो लोग थाने पहुंचे। इधर आफरीन की मां ने अपनी और अपने बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। आफरीन के मां ने एसएसपी अवकाश कुमार से मुलाकात कर बताया कि उम्रदराज आदमी से आफरीन की शादी तय कर दी थी। लेकिन वो पढ़ना चाहती थी। आगे बढ़ना चाहती थी। इसके लिए शादी का विरोध कर रही थी। इसी बात से नाराज उस्मान ने बेटी की हत्या कर दी।

Home / Crime / बिहारः उम्रदराज आदमी से शादी का विरोध करना पड़ा महंगा, पिता ने की बेटी की हत्या, ऑडियो से ऐसे खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो