दिल्ली: पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज, लोगों ने जमकर उड़ाई कानूनी की धज्जियां

दिल्ली: पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज, लोगों ने जमकर उड़ाई कानूनी की धज्जियां

Anil Kumar | Publish: Nov, 10 2018 04:15:11 PM (IST) क्राइम

कुछ ही दिनों बाद सिग्नेचर ब्रिज से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बीते 6 दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़े ही गर्व के साथ सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया था। लेकिन अब कुछ ही दिनों बाद वहां से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल सिग्नेचर ब्रिज पर रात को कुछ लोग जमा हो गए और अपनी जान की परवाह किए बगैर खतरनाक स्टंट करने लगे। कुछ लोग हैरतअंगेज करतब दिखा रहे थे तो कुछ लोग जान की बाजी लगाकर सेल्फी ले रहे थे। इनसबके बीच न तो वहां पर पुलिस मौजूद थी और न ही पेट्रोलिंग टीम नजर आई। ये तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद से केजरीवाल के उन तमाम दावों की हवा निकल गई है जो उद्घाटन के दौरान उन्होंने कही थी।

पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज

आपको बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज को लोगों की सहुलियत और यातायात प्रक्रिया को सुगम बनाने के उद्देश्य से बनाया गया था, लेकिन बीती रात की तस्वीरें और वीडियो ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। लोगों ने यातायात की जगह उसे पिकनिक स्पॉट बना दिया। सिग्नेचर ब्रिज पर लोग पोल पर खड़े होकर तस्वीरें ले रहे हैं. इसके साथ ही वहां लोग गाड़ियों की खिड़की से बाहर निकलकर भी सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि केजरीवाल ने उद्घाटन के बाद कहा था कि सिग्नेचर ब्रिज को विदेश से लोग देखने आएंगे और जो भी विदेशी सैलानी भारत आएगा वह उसे जरूर देखने आएगा। उनके लिस्ट में पहला या दूसरे नंबर पर यह सिग्नेचर ब्रिज होगा। लेकिन बीती रात की घटना, सुरक्षा व्यवस्था का अभाव और वहां फैली गंदगी ने केजरीवाल के दावों की हवा निकाल दी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned