scriptदिल्ली: पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज, लोगों ने जमकर उड़ाई कानूनी की धज्जियां | DELHI: People making picnic spot to Signature bridge and break down the rule regulation | Patrika News

दिल्ली: पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज, लोगों ने जमकर उड़ाई कानूनी की धज्जियां

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2018 04:15:11 pm

Submitted by:

Anil Kumar

कुछ ही दिनों बाद सिग्नेचर ब्रिज से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दिल्ली: पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज, लोगों ने जमकर उड़ाई कानूनी की धज्जियां

पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज, लोगों ने जमकर उड़ाई कानूनी की धज्जियां

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बीते 6 दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़े ही गर्व के साथ सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया था। लेकिन अब कुछ ही दिनों बाद वहां से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आया है जिसने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल सिग्नेचर ब्रिज पर रात को कुछ लोग जमा हो गए और अपनी जान की परवाह किए बगैर खतरनाक स्टंट करने लगे। कुछ लोग हैरतअंगेज करतब दिखा रहे थे तो कुछ लोग जान की बाजी लगाकर सेल्फी ले रहे थे। इनसबके बीच न तो वहां पर पुलिस मौजूद थी और न ही पेट्रोलिंग टीम नजर आई। ये तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद से केजरीवाल के उन तमाम दावों की हवा निकल गई है जो उद्घाटन के दौरान उन्होंने कही थी।

https://twitter.com/hashtag/visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पिकनिक स्पॉट बना सिग्नेचर ब्रिज

आपको बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज को लोगों की सहुलियत और यातायात प्रक्रिया को सुगम बनाने के उद्देश्य से बनाया गया था, लेकिन बीती रात की तस्वीरें और वीडियो ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। लोगों ने यातायात की जगह उसे पिकनिक स्पॉट बना दिया। सिग्नेचर ब्रिज पर लोग पोल पर खड़े होकर तस्वीरें ले रहे हैं. इसके साथ ही वहां लोग गाड़ियों की खिड़की से बाहर निकलकर भी सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि केजरीवाल ने उद्घाटन के बाद कहा था कि सिग्नेचर ब्रिज को विदेश से लोग देखने आएंगे और जो भी विदेशी सैलानी भारत आएगा वह उसे जरूर देखने आएगा। उनके लिस्ट में पहला या दूसरे नंबर पर यह सिग्नेचर ब्रिज होगा। लेकिन बीती रात की घटना, सुरक्षा व्यवस्था का अभाव और वहां फैली गंदगी ने केजरीवाल के दावों की हवा निकाल दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो