ल़ॉकडाउन में दिल्ली पुलिस के सामने आए दो अनोखे मामले, दोनों गिरफ्तार

  • लॉकडाउन के दौरान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे लोग।
  • एक फर्जी पुलिसवाला बनकर दिल्ली पुलिस को हड़का रहा था।
  • दूसरा सोशल मीडिया पर जमकर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच जारी लॉकडाउन के बावजूद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने दो अनोखे मामलों में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पहला व्यक्ति जहां फर्जी पुलिसवाला बनकर दिल्ली पुलिस के सामने आ खड़ा हुआ, तो दूसरा सोशल मीडिया पर आग उगल रहा था।

नकली पुलिसकर्मी धरा

रोहिणी जिले के कंझावला थाना पुलिस ने बैरीकेड हटवाने का आदेश दे रहे एक नकली पुलिस वाले को दबोच लिया है। नकली पुलिस वाले ने दिल्ली पुलिस का पहचान पत्र भी दिखाया। इसी बीच पूछताछ में असली पुलिसवालों को जनाब की जगह नकली पुलिसवाले ने जैसे ही बाबूजी बोला उसे पकड़ लिया गया।

एक ही नंबर से पैरामिलिट्री फोर्स कमांडेंट और उसके साथी से चैटिंग करती थी युवती, खुलासा होने पर बुरे फंसे

सोमवार रात रोहिणी जिले के डीसीपी पीके मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार नकली पुलिसवाले का नाम वीरेंद्र कुमार है (42) है। वीरेंद्र कुमार जिला रोहतक हरियाणा का रहने वाला है। उसके खिलाफ कंझावला थाने में केस दर्ज किया गया है। नकली पुलिस वाला वीरेंद्र कुमार महज दसवीं पास और बेरोजगार है।

लॉकडाउन में नियमों का उल्लंघन कर अशांति फैलाने पर 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार 74 वाहन किए जब्त

आरोपी को गिरफ्तार तब किया गया जब लॉकडाउन के दौरान चेकिंग कर रहे दिल्ली पुलिस के जवानों से वो रास्ते में लगाये गये बैरीकेड्स को हटवाने के लिए कहने लगा।

सोशल मीडिया पर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एक शख्स मो. आसिम (33) को गिरफ्तार किया है। आसिम को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री से 18 लाख के सोफे पर गिर गई वाइन, उद्योगपति ने भेज दिया लाखों का नोटिस

दिल्ली पुलिस के एडिश्नल प्रवक्ता ने आसिम की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि साइबर सेल ने मुकदमा दर्ज किया है। जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर आरोपी को पकड़ लिया गया। आसिम द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई भड़काऊ पोस्टों को भी डिलीट करा दिया गया है।

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned