वाट्सऐप चैटिंग करके हनीट्रैप में फंसे पैरामिलिट्री फोर्स के कमांडेंट

  • पुलिस को शिकायत देकर बताई पूरी दास्तान, जांच शुरू।
  • एक ही नंबर से युवती कई लोगों से करती थी चैटिंग।
  • कमांडेंट से 15 लाख रुपये के साथ ही शादी की रखी डिमांड।

नई दिल्ली। पैरामिलिट्री फोर्स के एक कमांडेंट के हनीट्रैप में फंसने की खबर है। वाट्सऐप चैटिंग से शुरू हुई कहानी जब आगे बढ़ी तो कमाडेंट को पता चला कि अब वह फंस गए हैं और युवती ने उन्हें ब्लैकमेल करना चालू कर दिया। युवती ने 20 लाख रुपये की मांग करने के साथ ही धमकी भी दी कि अगर बात नहीं मानी तो चैटिंग को कई जगह फॉरवर्ड कर देगी। कमाडेंट ने अपनी जान बचाने के लिए प्रयागराज के सोरावं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बॉलीवुड अभिनेत्री से 18 लाख के सोफे पर गिर गई वाइन, उद्योगपति ने भेज दिया लाखों का नोटिस

जानकारी के मुताबिक पैरामिलिट्री फोर्स के एक कमांडेंट ने सोरावं थाने को एक मोबाइल नंबर देते हुए इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने युवती पर धमकाने, रंगदारी मांगने और आईटी एक्ट केे तहत मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शिकायती पत्र में कमांडेंट ने लिखा कि वर्ष 2019 में वह प्रयागराज आए थे, जिसके अगले ही दिन उनके मोबाइल पर वाट्‌सऐप मैसेज आया। अंजान नंबर से आए इस मैसेज में हाय जानू लिखा था, हालांकि कमांडेंट ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। तकरीबन एक माह बाद उसी नंबर से उन्हें फिर मैसेज मिला। उस नंबर वाली युवती का नाम कथितरूप से मधु चौधरी था।

हनीट्रैप कैस में अब नेताओं और अफसरों को लेकर हुए बड़े खुलासे, यहां से जुड़े हैं तार, देखें वीडियो

इसके बाद कमांडेंट और युवती की वाट्सऐप पर चैटिंग शुरू हो गई। युवती ने कमांडेंट को अपनी तस्वीरें भेजकर उनकी तस्वीरें भी मांगी और मामला आगे बढ़ता रहा। इस बीच खुद को रसूखदार बताने के लिए युवती ने एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी का जिक्र करते हुए उन्हें अपना अंकल और एक डीआईजी को रिश्तेदार बताया।

एक दिन कमांडेंट को पता चला कि उनके एक साथी के साथ एक युवती की चैटिंग होती है, जिसका नाम अनु चौधरी है। लेकिन जैसे ही उन्हें अनु का नंबर पता चला, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कमांडेंट के साथ को भी इसका पता चलते ही उसके होश खो गए। दोनों को तब मालूम हुआ कि एक ही युवती, एक ही नंबर से दो अलग-अलग नाम से दो साथियों से चैटिंग कर रही थी।

मशहूर KGF में सोना चोरी करने के लिए आधी रात को घुस गए पांच शख्स, उसके बाद अंदर जो हुआ

इसके बाद कमांडेंट ने मधु चौधरी से चैटिंग खत्म कर दी और उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। हालांकि कुछ ही महीनों बाद देहरादून से रश्मि चौधरी नामक एक युवती ने कमांडेंट को फोन कर कहा कि उन्होंने किसी को युवती की न्यूड तस्वीरें भेजी हैं। युवती ने उन्हें धमकाया भी। कमांडेंट ने जब किसी को भी फोटो भेजे जाने से इनकार किया तो युवती ने कहा कि उसके पास भी कमांडेंट की न्यूड तस्वीरें हैं। इसलिए अगर कमांडेंट ने बात नहीं मानी तो अधिकारियों से इसकी शिकायत कर देगी और कमांडेंट की नौकरी चली जाएगी।

कमांडेंट ने इस पर युवती से माफी मांगी, तो युवती ने उससे रुपये की डिमांड कर दी। युवती ने कहा कि उसे नौकरी ज्वाइन करने के लिए 15 लाख रुपये चाहिए और शादी भी करनी पड़ेगी। युवती ने कहा कि फिलहाल कमांडेंट उसे 11 लाख रुपये नगद दे दें और बाकी ज्वाइनिंग के बाद चार लाख रुपये कैश। इसके अलावा कमांडेंट ने अगर उससे शादी नहीं की तो वह उनकी जिंदगी को तबाह कर देगी। इसके बाद जब कमांडेंट ने खुद को चारों तरफ से घिरा पाया, तब उन्होंने पुलिस की शरण ली।

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned