scriptगुरुग्राम: पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी पर लटका डॉक्टर | Gurugram: Doctor hanging after murder of wife and children | Patrika News
क्राइम

गुरुग्राम: पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी पर लटका डॉक्टर

Gurugram में खूनी खेल से हड़कंप
फ्लैट नंबर 299 में डॉक्टर ने मचाया कत्लेआम
22 जून को दिल्ली में भी घटी थी इस तरह की घटना

नई दिल्लीJul 01, 2019 / 12:06 pm

Kaushlendra Pathak

file photo

गुरुग्राम: पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी पर लटका डॉक्टर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम ( Gurugram ) से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे घटना की छानबीन कर रही है।
रविवार की रात खूनी वारदात

घटना गुरुग्राम के सेक्टर- 49 की है। जानकारी के मुताबिक, उप्पल साउथेंड के एस ब्लॉक स्थि फ्लैट नंबर 299 में रहने वाले डॉक्टर प्रकाश सिंह ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है रविवार रात प्रकाश सिंह ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी, एक बेटे और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद खुद डॉक्टर भी फांसी पर लटक गया।
सुबह पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, घटना की छानबीन की जा रही है। अभी पुलिस ने ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है। वहीं, घटना से इलाक में तनाव का माहौल है।
22 जून को दिल्ली में घटी थी दिलदहलाने वाली घटना

गौरतलब है कि विगत 22 जून को दिल्ली में महरौली में भी इस तरह की घटना घटी थी। उपेन्द्र शुक्ला नामक शख्स ने पूरे परिवार की हत्या कर दी थी। उस घटना की छानबीन भी जारी है। अब देखना यह है कि गुरुग्राम वाले केस में पुलिस किस तरह का खुलासा करती है।

Home / Crime / गुरुग्राम: पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी पर लटका डॉक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो