चाचा नहीं जुटा पाया फिरौती की पूरी रकम, 20 हजार थी कम इसलिए मारी गोली

चाचा नहीं जुटा पाया फिरौती की पूरी रकम, 20 हजार थी कम इसलिए मारी गोली

Shiwani Singh | Publish: May, 18 2018 11:42:25 AM (IST) क्राइम

कैब में सफर करने से पहले हो जाएं सावधान नहीं तो हो सकती है ये बड़ी वारदात।

नई दिल्ली। गुरुग्राम स्थित इफ्को चौक में युवक के अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। फिरौती की पूरी रकम न मिलने पर अपहरण कर्ताओं ने युवक को गोली मार दी और सड़क किनारे फेंककर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया। वहीं, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज जांच में जुटी है।

प्यार में पागल आशिक ने किया गला रेत कर कत्ल, ये थी वजह

कैब से कहीं जा रहा था पीड़ित

जानकारी के मुताबिक,डूंडाहेड़ा निवासी 20 साल का प्रदीप एमजी रोड स्थित एक रेस्तरां में बतौर कुक काम करता है। बीते बुधवार की देर रात करीब 2 बजे वह इफ्को चौक से एक कैब में सवार होकर कहीं जा रहा था। बता दें कि कैब में ड्राइवर समेत तीन अन्य लोग भी थे। कैब के कुछ दूर जाते ही बदमाशों ने प्रदीप को लूटने की कोशिश की।

50 हजार की मांगी फिरैती

वहीं,पैसे लूटने की कोशिश में युवक के पास से कुछ भी नहीं मिला। इससे गुस्साए बदमाशों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित के चाचा को कॉल कर 50 हजार रुपए की फिरौैती मांगी। इस दौरान आरोपी पांच घंटे तक युवक को सड़कों पर घुमाते रहे।

रेलवे ने रद्द किए गलत तरीके से बुक किए ई-टिकट, 45 दलाल गिरफ्तार

पीड़िता को मारी गोली

बता दें कि बदमाशों ने युवक के चाचा हो हीरो होंडा चौक पर बुलाया था। पीड़ित के चाचा ने भतिजे के लिए किसी तरह 20 हजार जुटाए और पैसे लेकर सुबह हीरो होंडा चौक पहुंच गए। लेकिन कम पैसे देख बदमाश भड़क गए। गुस्साए बदमाशों ने प्रदीप को सेक्टर-62 में एसपीआर रोड पर ले जाकर उसके पैर में गोली मार दी। इसके बाद उसे सड़क किनारे फेंककर भाग गए।

सीसीटीवी फुटेज की जांच

अपहरण के संबंध में सेक्टर-18 थाना एसएचओ चंद्रप्रकाश ने बताया कि घायल युवक को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है और अलग-अलग जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Ad Block is Banned