हरियाणा: घर से गैस सिलेंडर भरवाने निकली थी नाबालिग लड़की, गांव के 5 युवकों ने किया गैंगरेप

हरियाणा में दसवीं की छात्रा के साथ गांव के 5 युवको ने किया गैंगरेप।

By: Shivani Singh

Published: 07 Jun 2018, 03:12 PM IST

नई दिल्ल। हरियाणा में रेप और गैंगरेप की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही। शासन-प्रशासन की तरफ से इन वारदातों पर लगाम लगाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन वे नाकाफी साबित हुए है। हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र से एक और गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां के एक गांव में 5 युवकों ने 10वीं की एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। वहीं , वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जहरीला पदार्थ खिला कर मार डाला, लेकिन मरने से पहले छात्रा ने आपबीती अपने पिता को बता दी थी।

यह भी पढ़ें-पहले पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच कर पुलिस को खुद ही दी जानकारी

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता की मौत के बाद पिता ने गांव के दो युवकों को नामजद करते हुए 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तरत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है है। वहीं, रिपोर्ट के आधार पर जब पुलिस ने गांव के दो युवकों के नाम का खुलासा किया तो उनमें से एक युवक ने जहर पी कर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

गैस सिलेंडर भरवाने गई थी नाबालिग

पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सुबह गैस सिलेंडर लेने के लिए घर से बाहर निकली थी। वहीं, उसकी पत्नी खेत में जानवरों को चारा लेने गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी ने नाबालिग को दबोच लिया और वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-बॉयफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए करती थी चोरी, अब तक चुराएं 38 मोबाइल फोन

नहीं थम रही रेप की घटनाएं

देश में आए दिन रेप की घटनाएं सुनने को मिलती है। कभी स्कूल कॉलेज जाती लड़कियों के साथ बलात्कार की ख़बर सामने आती है तो कभी 5 से 6 साल की बच्चियों के साथ ये जघन्य अपराध होता है। सरकार की तरफ से रेप-गैंगरेप जैसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कई सारी कोशिशे भी कि जा रही है लेकिन तब भी इस तरह की घटनाएं खत्म नहीं हो रही।

 

 

Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned