पहले पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच कर पुलिस को खुद ही दी जानकारी

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति फिर बताई पूरी घटना।

By: Shivani Singh

Published: 06 Jun 2018, 03:27 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया जिससे पुलिस भी हैरान रह गई। यहां के नेताजी सुभाष प्लेस थाने में मंगलवार को एक शख्स बदहवास हालत में पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पहले तो पुलिस को लगा कि शायद युवक मानसिक रूप से बीमार है। लेकिन वह बार-बार एक ही बात दोहरा रहा था। फिर एसएचओ ने व्यक्ति की बातों को गंभीरता से लिया और घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे, तो हत्या की बात सच साबित हुई।

यह भी पढ़ें-महज 1500 रुपये के लिए एक परिवार के 3 लोगों पर जानलेवा हमला, एक की मौत

पत्नी की हत्या कर पुलिस को दी जानकारी

बता दें कि आरोपी ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या की थी, लेकिन हत्या कर के उसने भागने की बजाय पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम मोहम्मद यासीन है। 22 साल का मोहम्मद यासीन शकूरपुर में कई साल से रह रहा है। मूलरूप से वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। यहां वह सिलाई का काम कर अपना पेट चलाता था। वहीं, उसकी मृतक पत्नी की पहचान 20 वर्षीय जाह्नवी के रूप में हुए है।

दोनों की शादी पिछले साल जनवरी में हुई थी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी पिछले साल जनवरी में हुई थी। दोनों के बीच आय दिन लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे। आरोपी पति रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ गया था। आरोपी पति ने पूछताछ में बताया कि जाह्नवी उसे टॉर्चर करती थी। जिस दिन यासीन ने पत्नी की हत्या कि उस दिन भी दोनों के बीच देर रात को भी झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद उसने जाह्नवी का गला घोंटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- विश्व पर्यावरण दिवस: महेश शर्मा की अपील, प्लास्टिक की जगह कपड़े और कागज के थैलों का करें प्रयोग

हत्या के बाद लाश के पास बैठा रहा पति

हत्या करने के बाद आरोपी पति काफी देर तक उसकी लाश के पास बैठ रहा। उसके बाद खुद थाने पहुंच गया, जहां उसने हत्या करने की बात पुलिस को बताई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 

Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned