scriptBilaspur Crime News: बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, पहले बेल्ट व लाठी बरसाया फिर..मचा बवाल | In Bilaspur, miscreants entered the house and beat a woman | Patrika News
क्राइम

Bilaspur Crime News: बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, पहले बेल्ट व लाठी बरसाया फिर..मचा बवाल

Crime News: बिलासपुर सरकंडा अशोक नगर अटल आवास निवासी महिला के घर में क्षेत्र का आदतन बदमाश अपने साथियों के साथ घुस गया और महिला पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

बिलासपुरMay 10, 2024 / 01:43 pm

Khyati Parihar

cg crime news, cg police, crime news
CG Crime News: बिलासपुर सरकंडा अशोक नगर अटल आवास निवासी महिला के घर में क्षेत्र का आदतन बदमाश अपने साथियों के साथ घुस गया और महिला पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। महिला के साथ हो रही मारपीट का मोहल्लेवालो ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के साथ एक फोटो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक हाथ में चाकू लिए फोटो खिंचवाता दिखाई दे रहा है। युवक क्षेत्र का आदतन बदमाश है। महिला पर चाकू से हमला होता देख आसपास की महिलाएं बचाव में आई और घायल महिला को सरकंडा थाने लेकर पहुंचीं। एएसपी शहर उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस ने आठ युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। हमलावर युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Monsoon Update: प्रदेश में एक्टिव हुआ तगड़ा सिस्टम, आज भी गरज-चमक के साथ होगी भारी बारिश…Alert जारी

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए पुलिस अपराध दर्ज कर आदतन बदमाश हुआ उसके साथियों की तलाश कर रही है। सरकंडा अशोक नगर अटल आवास निवासी महिला ने बताया कि गुरुवार रात लगभग नौ बजे घर में काम कर रही थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले आदतन बदमाश एंग्री और उसके सात-आठ साथी घर में घुस गए। युवकों ने महिला की बेल्ट और लाठी से पिटाई की। इसी दौरान किसी ने पीछे से उस पर चाकू से हमला किया। मारपीट के बाद युवक भाग निकले। महिला के शोर मचाने पर पहुंचे मोहल्ले वालों ने घायल महिला को लेकर थाने पहुंचे। महिला की शिकायत पर सरकंडा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर आठ युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस की टीम युवकों से पूछताछ कर रही है।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

मोहल्ले वालों ने पुलिस को बताया कि युवक आए दिन मोहल्ले के लोगों से मारपीट करता है। पुलिस ने फोटो और वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान शुरू कर दी है।

Hindi News/ Crime / Bilaspur Crime News: बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, पहले बेल्ट व लाठी बरसाया फिर..मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो