scriptJammu-Kashmir : आवंतीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, दो AK-47 बरामद | Jammu-Kashmir : 2 terrorists killed two AK-47s recovered in Awantipora encounter | Patrika News
क्राइम

Jammu-Kashmir : आवंतीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, दो AK-47 बरामद

मुठभेड़ के दौरान इलाके में इंटरनेट सेवा बंद।

अभी तक नहीं हो पाई है आतंकियों की पहचान।

नई दिल्लीJun 02, 2020 / 07:39 pm

Dhirendra

Awanipora Encounter

सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादी को मार गिराया।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) में मंगलवार तड़के पुलवामा जिले के आवंतीपोरा के सैमोह इलाके में आतंकियों के साथ भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादी को मार गिराया। आवंतीपोरा के सैमोह इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच घंटों तक चली मुठभेड़ खत्म हो गई है। मुठभेड़ के दौरान ऐहतियातन इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया।
आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद अवंतीपोरा पुलिस, 42 राष्ट्रीय रायफल और सीआरपीएफ ने सोमवार देर रात ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने आतंकियों को सैमोह इलाके में घेर लिया। इसके बाद दोनों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया।
आतंकवादियों के पास से दो AK-47, दो पिस्टल, कई हैंड ग्रेनेड और अन्य चीजें बरामद हुई हैं। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल इतनी जानकारी मिली है कि दोनों आतंकी लोकल हैं।
Lockdown 5.0 : पंजाब से तमिलनाडु तक की सरकारों ने इन शर्तों के साथ प्रतिबंधों में दी ढील

एक दिन पहले नौशेरा में मारे गए थे 2 आतंकी

इससे पहले रविवार सुबह अनंतनाग ( Anantnag ) के नौशेरा सेक्टर ( Nowshera Sector ) में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को सेना के जवानों ने मार गिराया था। दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े थे।
Jammu-Kashmir : नौशेरा सेक्टर मुठभेड़ में 3 पाक आतंकी ढेर, सर्च आपरेशन जारी

वहीं शनिवार को कुलगाम ( Kulgam ) में भी एनकाउंटर हुआ था। कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था। कुलगाम में भी जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का ज्वाइंट ऑपरेशन था। आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए थे।

Home / Crime / Jammu-Kashmir : आवंतीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, दो AK-47 बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो