scriptJharkhand Muslim Youth set fire to the girl by pouring petrol in Dumka | झारखंडः दुमका में एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, हालत नाजुक | Patrika News

झारखंडः दुमका में एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, हालत नाजुक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2022 02:10:25 pm

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

Jharkhand News: झारखंड के दुमका जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एकतरफा प्यार में 12वीं की एक छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना में पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

set_fire_on_a_girl.jpg
Jharkhand: Muslim Youth set fire to the girl by pouring petrol in Dumka

Jharkhand News: एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने अपने घर में सो रही एक छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। दिल दहला देने वाली यह घटना झारखंड के दुमका जिले की है। इस घटना में छात्रा बुरी तरह से जल गई है। उसका नजदीकी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। लेकिन डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत बेहद नाजुक है। वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना से दुमका का सांप्रयादिक माहौल भी बिगड़ गया है। क्योंकि आरोपी युवक मुस्लिम है, जबकि पीड़िता छात्रा हिंदू समाज से है। घटना के बाद हिंदू समाज के लोगों का गुस्सा चरम पर है। ऐहतियातन पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यह वीभत्स घटना आज सुबह की है। दुमका के जरवाडीह मोहल्ले में रहने वाली 17 साल की एक लड़की एक सनकी युवक की साजिश की शिकार बनी।

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार


पीड़िता को बेहद गंभीर हालत में दुमका स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वारदात मंगलवार सुबह पांच बजे की है। आरोपी युवक शाहरूख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के पिता संजय सिंह का कहना है कि उनके ही मोहल्ले में रहनेवाला शाहरूख पिछले कई दिनों से स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी अंकिता को परेशान कर रहा था।

जबरन प्यार करने व शादी का दबाव डाल रहा था आरोपी


पीड़िता के पिता ने बताया कि शाहरूख जबरन प्यार और शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था। अंकिता ने इनकार करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी दी। शाहरुख ने कहीं से उसका नंबर हासिल कर लिया। बीते रविवार को उसने मोबाइल पर धमकी दी कि अगर अंकिता ने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे जान से मार देगा।

खिड़की से बेड पर सो रही लड़की पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग


बताया गया कि मंगलवार की सुबह पांच बजे जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी सिरफिरे युवक ने कमरे में अकेले सो रही किशोरी पर खिड़की के जरिए पेट्रोल छिड़का और उसके बाद माचिस से आग लगा दी। जलती हुई अंकिता ने शोर मचाया तो घर के लोग जागे। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एसडीपीओ मुस्तफा अंसारी और मजिस्ट्रेट चरणजीत सिंह ने किशोरी का बयान दर्ज किया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.