script

कर्नाटकः प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर सनकी युवक ने लड़की पर चढ़ा दी कार, 17 दिन बाद ऐसे हुआ गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2022 12:21:04 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Karanataka News: कर्नाटक में प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर एक लड़की की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवती की हत्या के 17 दिन बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद मामले की पूरी सच्चाई सामने आई है।
 

karanataka_murder_case.jpg

Karanataka Police Arrested a Boy who killed girl after refusing Love porposal

Karanataka News: प्यार का प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने पर एक लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दिल दहला देने वाली यह घटना कर्नाटक की है। युवती की हत्या के 17 दिन बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने लड़की की हत्या की बात स्वीकारी है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मैंने कई बार उससे प्यार का इजहार किया था, लेकिन वो मेरे प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर रही थी।

एकतरफा प्यार के खौफनाक अंत का यह मामला कर्नाटक के हासन जिले का है। पुलिस ने बताया कि प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर सनकी युवक ने लड़की के ऊपर कार चढ़ा दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच से पता चला कि आरोपी इस घटना को सड़क दुर्घटना का रूप देना चाहता था।

 


कर्नाटक पुलिस के अनुसार, सकलेशपुर निवासी जी.आर. भरत ने 3 अगस्त को ऑफिस जा रही शरण्या नाम की युवती को पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया। आसपास के लोगों ने शरण्या को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अगले दिन उसने दम तोड़ दिया। इस संबंध में उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
प्रारंभिक जांच में इसे सड़क दुर्घटना या हिट एंड रन का मामला माना गया। लेकिन पुलिस को जांच में भरत की कारस्तानी के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी।


इस दौरान आरोपी ने शरण्या को जान से मारने की बात कबूल की। उसने बताया कि शरण्या ने उसके प्यार के प्रस्ताव को कई बार ठुकरा दिया, जिससे वह काफी गुस्से में था। पुलिस ने मैसूर से उस किराए की कार को भी जब्त कर लिया है, जिससे टक्कर मारकर आरोपी ने युवती की हत्या की थी। आरोपी युवक को पुलिस ने जेल में भेज दिया है। वहीं युवती के परिवार में अभी भी मातम का माहौल है।

ट्रेंडिंग वीडियो