script

कश्मीरः अवंतीपुरा में कल रात से एनकाउंटर जारी, सुरक्षाबलों ने ठोक डाला एक आतंकी

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2020 08:35:41 am

मंगलवार रात को शुरू हुआ एनकाउंटर अभी भी जारी।
पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त मुठभेड़ में एक ढेर।
सुरक्षा बलों ने इलाके में तीन आतंकियों को घेर लिया।

encounter

दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़ स्थल पर फिर से गोलीबारी, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के अवंतीपुरा जिले के शरशाली खुरे इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षा बलों और पुलिस के संयुक्त अभियान में जारी एनकाउंटर में एक आतंकी ठोक दिया गया। पुलिस के मुताबिक शरशाली खुरे में मंगलवार रात को यह मुठभेड़ शुरू हुई थी, जो अभी तक जारी है।
देर रात कैबिनेट बैठक बैठक के बाद सरकार का बड़ा फैसला, 29 मई तक के लिए बढ़ाया लॉकडाउन

ताजा जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने इलाके में तीन आतंकियों को घेर लिया है। वहीं, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और आतंकियों को जल्द से जल्द घुटने टेकने पर मजबूर करने की कोशिशों में जुटे हैं। इस मुठभेड़ में पुलिस-सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर कश्मीर स्थित हंदवाड़ा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों की एक मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक कर्नल, एक मेजर समेत पांच जवान शहीद हो गए थे। इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था।
टिकटों की बिक्री और स्टेशन पहुंचने और स्पेशल ट्रेनों के संचालन के बारे में रेल मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी #Lockdown

जबकि बडगाम जिला स्थित पाखरपोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर ग्रेनेड अटैक किया था। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान और एक पुलिसकर्मी सहित छह लोग घायल हो गए थे। आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो