scriptKawardha Murder Case: तालाब किनारे खून से सनी मिली महिला की लाश, पत्थर से कुचला सिर फिर…सनसनी | Kawardha Murder Case: Woman's body found near a pond | Patrika News
क्राइम

Kawardha Murder Case: तालाब किनारे खून से सनी मिली महिला की लाश, पत्थर से कुचला सिर फिर…सनसनी

Kawardha Murder Case: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में तालाब किनारे एक अज्ञात महिला की खून से लथपथ लाश मिली है। पहचान छुपाने के लिए महिला के सिर को पत्थर के बुरी तरह कुचला गया है।

कवर्धाJun 11, 2024 / 05:08 pm

Khyati Parihar

Kawardha Murder Case
Kawardha Murder Case: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में तालाब किनारे एक अज्ञात महिला की खून से लथपथ लाश मिली है। पहचान छुपाने के लिए महिला के सिर को पत्थर के बुरी तरह कुचला गया है। पुलिस महिला की पहचान करने में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया हालात हत्या के ही नजर आ रहे हैं। पास में खून से सना पत्थर भी है, जिसके कुछ दूर में लहूलुहान शव पड़ा था।

Kawardha Murder Case: जानिए पूरा मामला

यह पूरा मामला कवर्धा जिला के कुकदूर थाना क्षेत्र का है। यहां कोदवागोड़ान गांव के बाहर छितरहिन तालाब के किनारे एक महिला का रक्तरंजित शव बरामद किया गया। महिला के सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचला गया है ताकि महिला की पहचान न हो सके। कुकदूर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सोमवार दोपहर को महिला का शव तालाब किनाने मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

CG Fire Accident: चलती कार में लगी आग, इंजन में शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा…डॉक्टर ने ऐसी बचाई अपनी जान

महिला की लाश दो से तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। जिसके बारे में पुलिस ने फोटो जारी कर पहचानने वाले को सूचना देने कहा गया है। फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। महिला से जुड़ी जानकारी में पुलिस ने जो साक्षा किया है, उसमें मृतका की उम्र 28 से 30 साल के आसपास होगी।
एएसआई प्रहलाद चन्द्रवंशी ने बताया कि, महिला नए फिरोजी रंग की घाघरा-चुनरी पहनी हुई है। पैर में पायल और हाथ में प्लास्टिक की रंगीन चूड़ियां पहनी हुई है। किसी ने हत्या कर पहचान छुपाने के लिए सिर कुचल दिया। महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Hindi News/ Crime / Kawardha Murder Case: तालाब किनारे खून से सनी मिली महिला की लाश, पत्थर से कुचला सिर फिर…सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो