कोलकाता में JMB के 4 आतंकवादी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 15 क्रिमनल दबोचे

कोलकाता में JMB के 4 आतंकवादी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 15 क्रिमनल दबोचे

Mohit sharma | Updated: 25 Jun 2019, 02:46:19 PM (IST) क्राइम

  • Kolkata STF ने JMB के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार
  • गिरफ्तार होने वालों में तीन बांग्लादेशी नागरिक भी शामिल
  • Delhi Police ने 15 अपराधियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। कोलकाता की स्पेशल पुलिस टास्क फोर्स ( Kolkata STF ) ने कोलकाता से 3 बांग्लादेशी नागरिकों समेत आतंकवादी संगठन नियो-जेएमबी (जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश) ( Jamaat-ul-Mujahideen Bangladesh ) के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ के अधिकारियों ने सियालदाह रेलवे स्टेशन के पार्किंग स्थल के पास से दो बांग्लादेशी नागरिकों ( Bangladeshi citizens ) को गिरफ्तार किया।

 

Kolkata STF

कोलकाता एसटीएफ ( Kolkata STF ) के अनुसार आतंकवादी संगठन नियो-जेएमबी/आईएस (इस्लामिक स्टेट) ( Jamaat-ul-Mujahideen Bangladesh ) के सदस्यों- मोहम्मद जिया-उर-रहमान (44) और मेमन-उर-राशिद (33)- को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से एम मोबाइल फोन, जिसमें तस्वीरें, वीडियो, जेहादी साहित्य और जेहाद पर किताबें बरामद की गईं।" उनसे पूछताछ के बाद अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया।

विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने गुजरात से राज्य सभा के लिए किया नामांकन

 

Kolkata STF

Kolkata STF कहा, "एक अन्य बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद साहीन आलम (23) और पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला में रहने वाले रोबी-उल-इस्लाम (35) को मंगलवार को हावड़ा रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से भी जिहादी साहित्य बरामद किया गया।"

आपातकाल की बरसी पर अमित शाह का राष्ट्रभक्तों को नमन, ममता ने मोदी सरकार को बताया 'सुपर इमरजेंसी'

 

वहीं, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को ही कपिल सांगवान गिरोह के 15 अपराधियों को गिरफ्तार किया। ये अपराधी द्वारका में पैरोल पर कपिल सांगवान की रिहाई का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे। तभी सूचना मिलते ही पुलिस ने छापा मारकर सभी अपरोधियों को पकड़ लिया।

Kolkata STF
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned