scriptMaharashtra News: इंस्टाग्राम पर दी गाली, तो नाबालिग का कर लिया अपहरण, पीट-पीट कर किया अधमरा | Latur News abused on instagram minor kidnapped beaten brutally | Patrika News
क्राइम

Maharashtra News: इंस्टाग्राम पर दी गाली, तो नाबालिग का कर लिया अपहरण, पीट-पीट कर किया अधमरा

महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर (Latur) में लड़कों के एक ग्रुप ने बारहवीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र को केवल इसलिए बुरी तरह पीटा, क्योकि उसने इंस्टाग्राम (Instagram) पर उन्हें गाली दी थी। आरोपियों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए नाबालिग को निर्वस्त्र कर तब तक बेल्ट से पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया।

Jun 19, 2022 / 09:30 pm

Dinesh Dubey

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर (Latur) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां लड़कों के एक ग्रुप ने बारहवीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र को केवल इसलिए बुरी तरह पीटा, क्योकि उसने इंस्टाग्राम (Instagram) पर उन्हें गाली दी थी। किसी फ़िल्मी स्टाइल की तरह ही ग्यारह युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए नाबालिग को निर्वस्त्र कर तब तक बेल्ट से पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। आरोपियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।
लातूर के ट्यूशन इलाके की इस अमानवीय घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है। इस घटना का एक वीडियो वायरल भी हो गया है। हालांकि मामले की सूचना पाकर पुलिस ने भी एक्शन लेना शुरू किया। अब तक पांच आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके है। जबकि छह फरार बताये जा रहे है।
यह भी पढ़ें

Nagpur News: मध्य रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर बंटी-बबली ने ठगे 68 लाख रुपये, गिरफ्तारी के डर से हुए फरार

नाबालिग छात्र से मारपीट करने वाले दो आरोपी कुख्यात अपराधी हैं जबकि अन्य लड़के उनके साथी के तौर पर अपराध में साथ देते हैं। पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही है, जबकि छह अभी भी फरार हैं।
लातूर शहर का ट्यूशन क्षेत्र अपनी शिक्षा पद्धति के लिए मशहूर है, यहां देश-विदेश से विद्यार्थी पढ़ने के लिए आते हैं। बताया जा रहा है कि जिस वजह से यहां अपराधियों ने दहशत फैलाना शुरू कर दिया है। जिससे वह पैसे की उगाही कर सके। मारपीट की यह घटना भी इसी का नतीजा है।
लातूर के पुलिस अधीक्षक जिले में अपराध दर को कम करने के लिए तमाम प्रयास कर रहे हैं। इसलिए ट्यूशन क्षेत्र में पुलिस चौकी भी स्थापित की गई। हालांकि वहां हमेशा सन्नाटा पसरा रहता है। अब स्थानीय लोगों की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि क्या पुलिस अधीक्षक इस घटना को गंभीरता से लेकर कोई सख्त कदम उठाते है या नहीं।

Home / Crime / Maharashtra News: इंस्टाग्राम पर दी गाली, तो नाबालिग का कर लिया अपहरण, पीट-पीट कर किया अधमरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो