scriptमुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लीलता की हदें पार, 24 घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार | mumbai auto rickshaw driver molest woman journalist arrested 24 hours | Patrika News
क्राइम

मुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लीलता की हदें पार, 24 घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लीलता की हदें पार, 24 घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aug 25, 2018 / 08:19 am

धीरज शर्मा

auto

मुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लीलता की हदें पार, 24 घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। देशभर में महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म और बलात्कार के मामलों के बीच एक दिल दहला देने वाला मामला देश की आर्थिक राजधानी से सामने आया है। मुंबई में एक महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने ऐसी हरकत को अंजाम दिया है कि जानकर आप भी सकते में आ जाएंगे। खुद बीती ऐसी दर्दनाक दास्तां को खुद महिला पत्रकार ने फेसबुक पर पोस्ट किया है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू की। वारदात के 24 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दरअसल मामला बुधवार देर रात का है जब एक महिला पत्रकार ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रही थीं। इस दौरान ऑटो रिक्शा चालक रास्ते ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। महिला के मुताबिक पहले तो ऑटो चालक ऑटो में ही अश्लील हरकतें करने लगा। थोड़ी दूर जाने के बाद इस ऑटो चालक ने सुनसान रास्ते पर ऑटो रोक दिया और पिछली सीट पर बैठी महिला पत्रकार के पास पहुंचकर उसकी आंखों में देखते हुए गंदी हरकतें करने लगा। इसके बाद इस हैवान ने अपनी पैंट ही उतार दी। घटना के बाद घर लौटी महिला पत्रकार ने आपबीती सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने लिखा कि इस बात पर आश्चर्य है कि इस घटना के दौरान कोई भी व्यक्ति उनकी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा।
https://twitter.com/ANI/status/1033176972052942848?ref_src=twsrc%5Etfw
 

पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इस घटना पर संज्ञान लिया है। बोरीवली पुलिस गुरुवार को महिला पत्रकार के घर पहुंची और एफआईआर दर्ज की। । अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उनकी नजर ऑटो रिक्शा ड्राइवर की हरकत पर पड़ी लेकिन वह शांत रहीं क्योंकि उनका घर आने ही वाला था। ड्राइवर ने अंधेरे में ऑटो रिक्शा रोका और महिला पत्रकार की आंखों में देखते हुए अपनी पैंट उतार दी। इस दौरान वह बिना देरी किए ऑटो रिक्शा से उतरकर भागने लगीं।
उन्होंने बताया कि वारदात के वक्त वहां छह लोग खड़े थे लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। एफआईआर दर्ज कराते समय भी महिला पत्रकार काफी डरी हुई थी। इन सबके बीच एक बात तसल्ली वाली रही कि महिला पत्रकार ने ऑटो का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को बता दिया इसी आधार पर पुलिस ने ड्राइवर को धर दबोचा।

Home / Crime / मुंबईः महिला पत्रकार के साथ ऑटो चालक ने की अश्लीलता की हदें पार, 24 घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो