scriptपहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, सामने आई सागर राणा मर्डर केस की सच्चाई | Murder accused absconding wrestler Sushil kumar arrested: report | Patrika News

पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, सामने आई सागर राणा मर्डर केस की सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2021 11:32:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है

सुशील कुमार

सुशील कुमार

नई दिल्ली। पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ( Wrestler Sushil Kumar ) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकों पंजाब पुलिस ( Punjab police ) ने गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस अब उसे दिल्ली पुलिस ( delhi Police ) को सौंपेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम ( Chhatrasal Stadium ) में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे।

Mucormycosis: ब्लैक फंगस के बढ़ते केसों को लेकर चिंतित सोनिया गांधी, PM को पत्र में लिखी यह बात

दिल्ली की एक अदालत ने हाल में उन्हें अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था। सुशील ने मंगलवार को रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदाल ने खारिज कर दिया था। सुशील काफी दिनों से फरार थे। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद चार मई से ही उनका कोई अता-पता नहीं था और इसी बारे में फीडबैक और सूचना पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी। इसी के बाद सुशी ने जमानत की अर्जी दी थी। अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था।

Lunar eclipse 2021: 26 मई को खूनी लाल रंग का दिखाई देगा चांद, जानिए क्या हैं ‘Red Blood Supermoon’ के मायने

कैसे हुई थी सागर की मौत

सुशील कुमार को जिस पहलवान सागर की हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है, उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। सूत्रों की मानें तो सागर पहलवान की मौत सिर पर कोई भारी वस्तु लगने की वजह से हुई थी। यह कोई लोहे की रॉड या लकड़ी का डंडा भी हो सकता है, जिससे बहुत तेजी से प्रहार किया गया हो। सूत्रों के अनुसार सिर पर चोट लगने से बुरी तरह घायल सागर का खून काफी मात्रा में बह गया था। जबकि हॉस्पिटल पहुंचते—पहुंचते उसकी हालत काफी बिगड़ चुकी थी। इसके साथ ही सागर की बॉडी पर कई जगह चोट के निशान पाए गए थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो